हरयाणा

Haryana Election: मायावती आज हरियाणा के करनाल में करेंगी चुनावी रैली

Rahul Kumar Rawat

Haryana Election: हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां जोरो-शोरों के साथ चुनाव प्रचार कर रही है। वोटर्स को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के बाद अब बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती की रैली होने वाली है। मायावती करनाल के असंध में आज चुनावी रैली को संबोधित करेंगी। इस दौरान मायावती बीएसपी-इनेलो के उम्मीदवारों के लिए वोटों की अपील करेंगी।

Highlights

  • मायावती आज करनाल में करेंगी चुनावी रैली
  • BSP उम्मीदवार के लिए वोट की करेंगी अपील
  • वोटर्स को साधने की करेंगी कोशिश

करनाल में मायावती की रैली

हरियाणा में बहुजन समाज पार्टी और इंडियन नेशलन लोक दल का गठबंधन है। हरियाणा के करनाल में मायावती आज यानी 30 सितंबर को रैली को संबोधित करने वाली है। इस रैली के अलावा मायावती 1 अक्टूबर को यमुनानगर के छछरौली में जनसभा को संबोधित करेंगी। बता दें इस बार असंध विधानसभा में बीएसपी-इनेलो से गोपाल राणा चुनावी मैदान में उतरे हुए हैं। असंध से प्रत्याशी गोपाल राणा पानीपत के रहने वाले हैं।

गोपाल राणा के समर्थन में वोट की अपील

इस बार चुनावी मैदान में भाजपा से योगेंद्र राणा, कांग्रेस से शमशेर गोगी और बीएसपी-इनेलो से गोपाल राणा है। बसपा सुप्रीमो 30 सितंबर को करना के असंध से जनता को संबोधित करते हुए गोपाल राणा के पक्ष में वोट की अपील करेंगी। बता दें कि गोपाल राणा इस बार पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि इस बार विधानसभा चुनाव में गोपाल राणा का क्या परिणाम रहेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।