राशिफल

Horoscope: आज का राशिफल (02 अक्टूबर 2024)

Shera Rajput

मेष राशि – (21 मार्च- 20 अप्रैल)
बीमार चल रहे लोगों को राहत मिलेगी। वित्तीय स्तर पर संतोष जनक स्थिति रहेगी। पैरेंट्स से कोई सहमति लेना कठिन होगा। ली गई प्रॉपर्टी अच्छा रिटर्न देगी।

लकी नंबर : 22, लकी कलर : पर्पल

वृषभ राशि – (21 अप्रैल- 20 मई)
दोस्त या रिलेटिव से आर्थिक मदद मिलेगी। घर में कोई पूजा होने की संभावना है। सेहत और फिटनेस को लेकर सजग रहेंगे। किसी संकेत को समझने का प्रयास करेंगे।

लकी नंबर : 6, लकी करल : ब्राउन

मिथुन राशि – (21 मई- 21 जून)
जिम ज्वाइन किए जाने की उम्मीद है। आमदनी का जरिया बढ़ने की संभावना है। जीवन शैली में परिवर्तन ला सकते हैं। रिटेलर्स के लिए उत्साह जनक स्थिति रहेगी।

लकी नंबर : 18, लकी कलर : व्हाइट

कर्क राशि – (22 जून- 22 जुलाई)
खान पान पर नियंत्रण बढ़ेगा,फिट रहेंगे। बचत के प्रति आपकी जागरुकता बढ़ेगी। किसी खास काम के लिए बाहर जा सकते हैं। वैवाहिक जीवन में मिठास बढ़ने वाली है।

लकी नंबर :9, लकी कलर : ब्लू

सिंह राशि – (23 जुलाई- 23 अगस्त)
जीवन शैली की समस्या से राहत मिलेगी। आमदनी में बढ़ोतरी होने की उम्मीद है। रिश्तेदार मिलने आ सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में अपनी जगह बना पायेंगे। किसी के शब्द से चोट पहुँचने के संकेत हैं।

लकी नंबर : 7, लकी कलर : ऑरेंज

कन्या राशि – (24 अगस्त- 23 सितंबर)
दिनचर्या में बदलाव का फायदा मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार की उम्मीद है। घरेलू स्थिति सुधारने के प्रति सजग होंगे। दोस्तों के साथ ट्रिप पर जाने के संकेत हैं। किसी से मिली सलाह पर ध्यान देने की जरुरत है।

लकी नंबर :9, लकी कलर : लाइट ग्र

तुला राशि – (24 सितंबर- 23 अक्टूबर)
लंबे समय से चल रही बीमारी राहत देगी। आर्थिक स्तर पर स्थिरता आने वाली है। लॉन्ग ड्राइव पर जाना आनंद दायक साबित होगा ।

लकी नंबर : 11, लकी कलर : लाइट पिंक

वृश्चिक राशि – (24 अक्टूबर-22 नवंबर)
सीजनल बीमारियों से रात मिल सकती है। वित्तीय स्थिति में पॉजिटिव बदलाव आएगा। सामाजिक क्षेत्र में आपका रुतबा बढ़ेगा। घरेलू मोर्चे पर आपकी भावनाओं का सम्मान होगा।

लकी नंबर : 4, लकी कलर : क्रीम

धनु राशि – (23 नवंबर- 21 दिसंबर)
फिटनेस और सेहत के प्रति सजग होंगे। वित्तीय प्रॉब्लम से राहत मिलने वाली है। घर में उत्सव का माहौल रहने वाला है। किसी खास से मिलने के लिए यात्रा करेंगे।

लकी नंबर :18, लकी कलर : सैफ्रॉन

मकर राशि – (22 दिसंबर-21 जनवरी)
सामाजिक क्षेत्र में आपकी व्यस्तता बढ़ेगी। आर्थिक स्तर पर स्थिरता आने वाली है। आपके न्यू आइडियाज को सराहा जाएगा। ट्रिप पर जाने के लिए अनुकूल स्थिति है।

लकी नंबर : 2, लकी कलर : येलो

कुंभ राशि – (22 जनवरी- 19 फरवरी)
अपने फिटनेस से सबको सरप्राइज करेंगे। वित्तीय स्वतंत्रता आपकी प्राथमिकता रहेगी। घरेलू माहौल आपको सुकून देने वाला है। परिवार के साथ वेकेशन पर जा सकते हैं। सोशली किसी समारोह का आनंद ले पायेंगे।

लकी नंबर :4, लकी कलर : मैरून

मीन राशि – (20 फरवरी- 20 मार्च)
सेहत अच्छी रहेगी,फिटनेस पर ध्यान देंगे। कमाई बढ़ाने का जुनून हावी हो सकता है। विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा I समाज को दिए समय का रिटर्न मिलेगा। एन्करिज्मन्ट आपको अपने लक्ष्य के करीब ले जाएगा।

लकी नंबर :9, लकी कलर : गोल्डन