भारत

नागपुर के जेंडा चौक पर तेज रफ्तार गाड़ी ने 3 लोगों को रौंदा, मौके पर मौजूद लोगों ने चालक पर पकड़ा

Rahul Kumar Rawat

Nagpur News: नागपुर के जेंडा चौक इलाके में तेज रफ्तार कार ने तीन लोगों को मारी टक्कर। इस घटना के एक महिला, उसका बच्चा और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए है। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया। और गुस्साए लोगों ने आरोपी की कार में तोड़फोड़ की। पुलिस ने मामले में 3 युवकों और कार चालक को हिरासत में लिया है।

महाराष्ट्र के नागपुर पुलिस के डीसीपी गोरख भामरे का कहना है, "कोतवाली पुलिस स्टेशन के ज़ेंडा चौक इलाके में रात करीब 8:30 बजे एक तेज़ रफ़्तार कार की टक्कर से एक महिला, उसका बच्चा और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए। लोगों ने एक आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस मामले में 3 युवकों और कार चालक को हिरासत में लिया गया है, कार से शराब की बोतलें और नशीला पदार्थ जब्त किया गया है और आरोपियों का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है और मामला दर्ज किया जा रहा है।

इससे पहले, 19 मई को एक नाबालिग ने अपनी पोर्शे कार से दो बाइक सवार लोगों पर अपनी आलीशान गाड़ी चढ़ा दी थी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी। दोनों मृतक मध्य प्रदेश के युवा आईटी फील्ड से थे, जिनकी पहचान अश्विनी कोष्टा और अनीश अवधिया के रूप में हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।