भारत

Assam Train Derail: असम के डिबलोंग स्टेशन पर बड़ा हादसा, अगरतला एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतरे, हेल्पलाइन नंबर जारी

Rahul Kumar Rawat

Assam Train Derail: असम के डिबालोंग स्टेशन पर गुरुवार शाम को अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनल एक्सप्रेस के आठ डिब्बे पटरी से उतर गए है। उत्तर पूर्व सीमांत रेलवे (एनएफआर) के अधिकारियों ने कहा कि दीमा हसाओ जिले में एक ट्रेन दुर्घटना का शिकार हुई है। इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है। पटरी से उतरने के कारणों की फिलहाल जांच की जा रही है। और ट्रेनों के संचालन को सुचारू रूप से चलाने के लिए प्रभावित पटरियों को साफ किया जा रहा है। बता दें, अगरतला से मुंबई जा रही थी ट्रेन।

  • HIGHLIGHTS

  • असम में पटरी से उतरी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस ट्रेन

  • अगरतला से मुंबई जा रही थी लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस

  • असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने लिया संज्ञान

  • रेलवे ने यात्रियों की सुविधा को जारी किए हेल्पलाइन नंबर

मरम्मत का काम जारी

असम के डिबलोंग स्टेशन पर 12520 अगरतला-LTT एक्सप्रेस के 8 डिब्बे पटरी से उतर जाने के बाद दीमा हसाओ में मरम्मत का काम जारी है। ट्रेनों के संचालन को फिर सुचारू रूप से चलाने के लिए मरम्मत का काम जारी है। जल्द ही एक बाद फिर ट्रेनें सामान्य तरीके से चलने लगेगी।

सीएम सरमा ने दिया अपडेट

सरमा ने एक्स पर लिखा है कि ट्रेन 12520 अगरतला-एलटीटी एक्सप्रेस के 8 डिब्बे गुरुवार शाम 15:55 बजे लुमडिंग के पास डिबालोंग स्टेशन पर पटरी से उतर गए। वहां पर जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। सभी यात्री सुरक्षित हैं। सरमा ने लिखा है कि हम रेलवे अधिकारियों के साथ समन्वय कर रहे हैं और राहत ट्रेन शीघ्र ही घटनास्थल पर पहुंचेगी। लुमडिंग हादसे में 03674 263120, 03674 263126 हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं।

यात्रियों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

असम के डिबालोंग स्टेशन पर अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस हादसे को लेकर हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। 03674 263120, 03674 263126 हैं।

ये ट्रेनें हुई रद्द

कपिंजल किशोर शर्मा ने बताया कि अगरतला-लोकमान्य तिलक टर्मिनस एक्सप्रेस के पटरी से उतरने के कारण कई अन्य ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है। इनमें गुवाहाटी-न्यू जलपाईगुड़ी स्पेशल ट्रेन, रंगिया-सिलचर-रंगिया एक्सप्रेस, न्यू जलपाईगुड़ी-गुवाहाटी स्पेशल ट्रेन और सिलचर-गुवाहाटी-सिलचर एक्सप्रेस शामिल हैं।