भारत

Bharat Jodo Nyay Yatra: झारखंड के रामगढ़ से फिर शुरू हुई यात्रा

Desk News

Bharat Jodo Nyay Yatra: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा सोमवार को झारखंड के रामगढ़ जिले से फिर शुरू हुई। राज्य में यात्रा का आज चौथा दिन है।

  • भारत जोड़ो न्याय यात्रा झारखंड के रामगढ़ जिले से फिर शुरू हुई
  • राज्य में यात्रा का आज चौथा दिन है
  • राहुल शहीद शेख भिखारी और टिकैत उमराव सिंह को श्रद्धांजलि देंगे

कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि जिले के सिद्धू-कान्हू मैदान में रविवार रात को रुकने के बाद यात्रा सोमवार सुबह महात्मा गांधी चौक से फिर शुरू हुई और चुत्तुपलू वैली के लिए प्रस्थान किया, जहां राहुल स्वतंत्रता सेनानियों शहीद शेख भिखारी और टिकैत उमराव सिंह को श्रद्धांजलि देंगे।

भोजनावकाश के बाद यात्रा रांची के शहीद मैदान पहुंचेगी

उन्होंने कहा कि रांची जिले के इरबा पहुंचने के बाद राहुल, इंदिरा गांधी हैंडलूम प्रोसेस मैदान में बुनकरों से संवाद करेंगे। दोपहर को भोजनावकाश के बाद यात्रा रांची के शहीद मैदान पहुंचेगी, जहां कांग्रेस सांसद एक जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल ने रविवार को कहा था कि उनकी पार्टी जल, जंगल, जमीन पर आदिवासियों के अधिकारों के साथ खड़ी है। झारखंड में यात्रा ऐसे समय में हो रही है, जब झारखंड मुक्ति मोर्चा नीत गठबंधन सरकार सोमवार को विधानसभा में शक्ति प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन की घटक दल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।