भारत

Chhattisgarh के CM ने PM मोदी से की मुलाकात, इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर हुई चर्चा

Desk News

Chhattisgarh के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उन्हें भारतीय जनता पार्टी के चुनावी वादों को पूरा करने के लिए राज्य सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया। सूत्रों ने यह जानकारी साझा की। प्रधानमंत्री मोदी से उनके आवास पर मुलाकात के दौरान CM विष्णु देव साय के साथ राज्य के उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा भी मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक इस मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने PM मोदी को राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने के लिए छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया। सूत्रों ने बताया कि उन्होंने राज्य मंत्रिमंडल के गठन पर भी चर्चा की।

  • छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की
  • CM ने PM को BJP के चुनावी वादों को पूरा करने के लिए उठाए जा रहे कदमों से अवगत कराया
  • PM ने CM विष्णु देव से उनके आवास पर मुलाकात
  • मुलाकात के दौरान CM विष्णु के साथ राज्य के उपमुख्यमंत्री अरुण साव और विजय शर्मा भी मौजूद थे

CM ने साझा की तस्वीरें

CM विष्णु साय ने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री से मुलाकात की तस्वीरें साझा करते हुए एक पोस्ट में कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री से छत्तीसगढ़ के विकास, प्रगति और जनहित से जुड़ी विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के संबंध में विस्तृत चर्चा की और उनका मार्गदर्शन प्राप्त किया। मुख्यमंत्री ने पोस्ट में कहा, ''प्रधानमंत्री जी के कुशल मार्गदर्शन में भाजपा की डबल इंजन सरकार निश्चित ही प्रदेश में सेवा, सुशासन, जनकल्याण एवं विकास के नये कीर्तिमान स्थापित करेगी। '' राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हराकर भारतीय जनता पार्टी पांच साल बाद सत्ता में वापस आई है। राज्य में भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख आदिवासी चेहरे विष्णु साय ने पिछले सप्ताह 13 दिसंबर को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।