भारत

Indigo: इंडिगो विमान को मिली बम की धमकी, जयपुर में हुई आपात लैंडिंग

Pannelal Gupta

इंडिगो विमान को मिली बम की धमकी

सऊदी अरब से लखनऊ आ रहे इंडिगो एयरलाइंस के एक विमान को आज बम की धमकी मिलने के बाद जयपुर में आपात स्थिति में उतारा गया। हवाई अड्डे के एक अधिकारी ने बताया कि यह विमान सऊदी अरब के दम्माम हवाई अड्डे से रवाना हुआ था। विमान को जयपुर हवाई अड्डे पर एक अलग स्थान पर खड़ा किया गया है, जहां उसकी सुरक्षा जांच की जा रही है।

विमान में 174 यात्री मौजूद

अधिकारी ने बताया कि यह विमान सऊदी अरब के दम्माम हवाई अड्डे से लखनऊ के लिए रवाना हुआ था। इस विमान में 174 यात्री व चालक दल के आठ सदस्य सवार थे। विमान को ‘आपात स्थिति में उतारने’ के लिए जयपुर भेजा गया। विमान को फिलहाल एक अलग स्थान पर खड़ा किया गया है और उसकी सुरक्षा जांच की गयी लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

माम से लखनऊ आने वाली उड़ान संख्या 6E98

इंडिगो ने एक बयान में कहा, “हम दमाम से लखनऊ आने वाली उड़ान संख्या 6ई98 से जुड़ी स्थिति से अवगत हैं। हमारे यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है और हम संबंधित अधिकारियों के साथ मिलकर काम कर रहे हैं तथा दिशा-निर्देशों के अनुसार सभी आवश्यक सावधानियां बरत रहे हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं