भारत

NIA ने कैफे में बम रखने वाले आरोपी पर रखा 10 लाख का इनाम

Desk Team
Rameshwaram Cafe Blast Case: बेंगलुरु के मशहूर रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च को विस्फोट का मामला सामने आया था। जिसमे 10 लोगों की मौत हो गई थी। इस मामले की जांच NIA की टीम कर रही है। बेंगलुरु के रामेश्वर कैफे में बम रखने के आरोपी पर 10 लाख का इनाम रखा गया है इतना ही नहीं केंद्रीय जांच एजेंसी ने आरोपी की फोटो भी जारी की है। इस फोटो में आरोपी के हाथ में बैग दिख रहा है और उसने टोपी लगा रखी है।

Highlights

  • कैफे में बम रखने वाले आरोपी पर रखा 10 लाख का इनाम
  • रामेश्वरम कैफे में 1 मार्च को हुआ था विस्फोट
  • NIA कर रही है मामले की जांच

कैफे में बम रखने वाले आरोपी पर रखा 10 लाख का इनाम

NIA ने रामेश्वरम कैफे में बम रखने वाले शख्स के बारे में सूचना देने वाले को 10 लाख रुपये के इनाम की घोषणा की है. NIA ने कहा कि पहचान देने वाली की जानकारी गुप्त रखी जाएगी। इससे पहले कैफे में ब्लास्ट का फुटेज भी सामने आया था। जिसमे देखा जा सकता था कि एक शख्स ने रवा इडली ऑर्डर की थी। इसके बाद वह काउंटर के पास अपना बैग रखकर बिना ऑर्डर लिए वहां से चला गया। कैफे के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में शख्स को तेजी से भागते हुए देखा गया था। फुटेज में दिख रहा था कि शख्स ने टोपी लगा रखी थी और उसके हाथ में बैग था।

NIA कर रही है मामले की जांच

शख्स की सीसीटीवी फुटेज जारी होने के बावजूद अभी तक सुरक्षा एजेंसियां आरोपी की तलाश में जुटी हुई है लेकिन अभी उनके हाथ कोई सुराग नहीं आया है। ऐसे में NIA ने अब 10 लाख रुपये के इनाम का ऐलान किया है। आरोपी के खिलाफ कर्नाटक पुलिस ने विधिविरुद्ध क्रियाकलाप (निवारण) अधिनियम और विस्फोटक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। एनआईए इस मामले में टेरर एंगल की जांच कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।