भारत

PM Modi In Kerala Visit: भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर पहुंचे PM Modi की पूजा-अर्चना

Desk Team

केरल के दो दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्रर मोदी (Narendra Modi) ने बुधवार सुबह गुरुवायूर मंदिर गए। भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध मंदिर में पीएम मोदी ने पूजा-अर्चना की।बता दें इससे पहले पीएम मोदी मंगलवार शाम को केरल पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक भव्य रोडशो किया और अभिनेता से नेता बने सुरेश गोपी की बेटी की शादी में शामिल हुए जिसमें मलयालम सिनेमा के बड़े सितारे भी मौजूद रहे।प्रधानमंत्री पूजा के दौरान पारंपरिक परिधान 'मुंडू' और 'वेष्टि' (सफेद शॉल) धारण किए हुए थे।

  • पीएम मोदी मंगलवार शाम को केरल पहुंचे
  • भगवान श्रीकृष्ण के प्रसिद्ध गुरुवायूर मंदिर पहुंचे PM Modi
  • PM Modi ने मंदिर पहुंचकर की पूजा-अर्चना

PM ने मंदिर में पूजा करने से पहले केरल का पारंपरिक परिधान पहना

प्रधानमंत्री के दौरे के कारण मंदिर में सुबह से ही कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई थी। मोदी सुबह करीब 7.35 बजे हेलीकॉप्टर से गुरुवायूर पहुंचे। उनका हेलीकॉप्टर श्रीकृष्ण कॉलेज मैदान पर उतरा जहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सैंकड़ों समर्थक और कार्यकर्ता घंटों से उनके स्वागत में खड़े थे।मोदी के स्वागत के लिए हेलीपैड पर मौजूद लोगों ने भाजपा के झंडे लहराए। उन्होंने पार्टी के रंग की टोपियां पहनी हुई थीं।हेलीपैड से प्रधानमंत्री मोदी श्रीवलसम अतिथि गृह गए जहां उन्होंने मंदिर में पूजा करने से पहले केरल का पारंपरिक परिधान पहना।

दक्षिणी राज्य में बढ़त बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है भाजपा

प्रधानमंत्री कोच्चि लौटने से पहले त्रिशूर जिले के 'त्रिप्रयार श्री राम स्वामी मंदिर' में पूजा-अर्चना करेंगे। वह कोच्चि में केंद्र सरकार और पार्टी के कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। मोदी दो दिवसीय दौरे पर मंगलवार शाम को राज्य में पहुंचे थे।मोदी ने मंगलवार को कोच्चि में एक विशाल रोड शो भी किया। यह इस बात का संकेत था कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री की लोकप्रियता के आधार पर दक्षिणी राज्य में बढ़त बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।