भारत

ममता सरकार पर बरसे पीएम मोदी, बोले- संदेशखाली में घोर पाप हुआ है

Desk Team

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव को लेकर पश्चिम बंगाल के दौरे पर है। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल के संदेशखाली मामले की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात की। संदेशखाली मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि वहां घोर पाप हुआ है। TMC के राज में वहां पर अत्याचार हो रहा है। बुधवार (6 मार्च, 2024) को ये बातें उन्होंने संदेशखाली की पीड़िताओं को देखकर भावुक होने के बाद कहीं।

Highlights

  • संदेशखाली में घोर पाप हुआ है- पीएम मोदी
  • ममता सरकार पर बरसे पीएम मोदी
  • TMC के राज में वहां पर अत्याचार हो रहा है- पीएम मोदी

संदेशखाली में घोर पाप हुआ है- पीएम मोदी

पश्चिम बंगाल दौरे पर बारासात (संदेशखाली के पास) में हुए नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम के दौरान पीएम ने कहा, "संदेशखाली में घोर पाप हुआ है। वहां जो कुछ भी हुआ उससे किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा लेकिन वहां की TMC सरकार को आपके दुख से कोई फर्क नहीं पड़ता है। टीएमसी सरकार बंगाल की महिलाओं के गुनहगार को बचाने के लिए पूरी शक्ति लगा रही है पर पहले हाईकोर्ट और फिर सुप्रीम कोर्ट से भी राज्य सरकार को झटका लगा है।"

बंगाल की महिलाएं और देश की महिलाएं आक्रोश में हैं- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा की "टीएमसी सरकार को अत्याचारी नेता पर भरोसा है लेकिन बंगाल की बहन-बेटियों पर भरोसा नहीं है। बंगाल की महिलाएं और देश की महिलाएं आक्रोश में हैं। महिलाओं का यह ज्वार सिर्फ संदेशखाली तक सीमित नहीं रहना वाला है। मैं देख रहा हूं कि टीएमसी के माफिया राज को खत्म करने के लिए बंगाल की नारी शक्ति निकल चुकी है। बंगाल की बहन-बेटियों की बुलंद आवाज सिर्फ और सिर्फ भाजपा ही है।

मोदी का परिवार

इस दौरान पीएम मोदी ने यह भी कहा की "जब भी मोदी को कोई भी कष्ट होता है तब यही माताएं-बहनें और बेटियां कवच बनकर मोदी की रक्षा के लिए खड़ी हो जाती हैं। आज हर देशवासी खुद को मोदी का परिवार कह रहा है। आज देश का हर गरीब, हर किसान, हर नौजवान और बहन-बेटी कह रही है कि मैं 'मोदी का परिवार' हूं"।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।