राजनीतिक

अखिलेश के गढ़ में बीजेपी की नजर , मोहन यादव ने मैनपुरी में किया चुनावी प्रचार

Desk News

Lok Sabha Election 2024: यूपी की सबसे चर्चित लोकसभा सीट में एक एक मैनपुरी में इस बार दिलचस्प मुकाबला देखने मिलेगा। एक तरफ समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को मैदान में उतारा है वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने उसी परिवार से अपर्णा यादव को मैदान में उतारा है।

Highlights : 

  • एक तरफ समाजवादी पार्टी ने डिंपल यादव को मैदान में उतारा है
  • वहीं दूसरी ओर बीजेपी ने उसी परिवार से अपर्णा यादव को मैदान में उतारा है।

घर की बहुओं के बीच होगी चुनावी लड़ाई..

मैनपुरी मुलायम सिंह यादव के परिवार की परंपरागत सीट रही है ऐसे में इस बार वहां की वर्तमान सांसद डिंपल यादव के समाने बीजेपी ने उसी परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव को मैदान में उतार दिया है। आज अपर्णा यादव के समर्थन में प्रचार करने एमपी के मुख्यमंत्री मोहन यादव भी पहुंचे थे। मोहन यादव को बीजेपी ने उसी यादव वोटबैंक को साधने के लिए मोहन यादव को इस बार मैदान में उतारा है।

यादव बहुल सीट मानी जाती है मैनपुरी..

मैनपुरी को यादव बहुल सीट माना जाता है ऐसे में इस बार यहां दिलचस्प मुकाबला देखने को मिलेगा जहां यादव बनाम यादव की सियासी लड़ाई दिखेगी। मोहन यादव ने कहा कि मैं जिस जगह से जीतते आया हूं वहां मेरी जाति का 500 वोट भी नही है ऐसे में आप मुझे ये नही कह सकते है सिर्फ मुझे एक जाति का वोट मिलता है। बीजेपी की पूरी कोशिश है कि इस बार मोहन यादव के सहारे यूपी और बिहार में यादव वोट को साधना चाहती है अब देखना होगा कि इसका क्या फायदा चुनाव में मिलता है

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।