राजनीतिक

इंदौर में Congress नेता के घर-दफ्तर पर हमले के आरोप में नौ लोग गिरफ्तार

Abhishek Kumar

Congress Leader: दो दिन पहले लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान हुए विवाद में कांग्रेस के एक नेता के घर और दफ्तर में तोड़-फोड़, पथराव एवं मारपीट के मामले में बुधवार को नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

Highlights
. कांग्रेस नेता के घर-दफ्तर पर हमले के आरोप में नौ लोग गिरफ्तार
. चुनाव के मतदान के दौरान हुआ था विवाद
. पुलिस ने इसकी जानकारी दी

 नेता(Congress Leader) के घर पर तोड़-फोड़

लोकसभा चुनाव के मतदान के दौरान हुए विवाद में कांग्रेस(Congress Leader) के एक नेता के घर और दफ्तर में तोड़-फोड़, पथराव एवं मारपीट के मामले में बुधवार को नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही पुलिस ने बताया कि इस वारदात में एक नाबालिग बच्ची समेत दो लोग मामूली रूप से घायल हो गए थे। परदेशीपुरा पुलिस थाने के प्रभारी पंकज द्विवेदी ने बताया कि ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद यादव उर्फ बब्बू के घर और इससे सटे दफ्तर में सोमवार को तोड़-फोड़ एवं पथराव के मामले में नौ लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

कांग्रेस(Congress Leader) नेता का आरोप

उन्होंने बताया कि आरोपियों ने वारदात के दौरान(Congress Leader) एक नाबालिग बच्ची और एक अन्य व्यक्ति को पीट दिया था जिससे उन्हें मामूली चोटें आईं थी। थाना प्रभारी ने बताया कि यादव के दफ्तर में आरोपी चाकू लेकर घुसे थे और सड़क के पेवर्स ब्लॉक उखाड़कर कांग्रेस नेता के परिसर के दरवाजों, खिड़कियों और कार के शीशे तोड़ दिए थे। द्विवेदी ने बताया कि 13 मई को लोकसभा चुनाव के दौरान नंदा नगर के एक मतदान केंद्र पर यादव और आरोपियों में शामिल कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद कांग्रेस नेता के घर और दफ्तर पर हमला किया गया था।

उन्होंने बताया कि वारदात का सीसीटीवी फुटेज देखकर अन्य आरोपियों की शिनाख्त की जा रही है जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। द्विवेदी ने बताया कि 13 मई को लोकसभा चुनाव के दौरान नंदा नगर के एक मतदान केंद्र पर यादव और आरोपियों में शामिल कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था जिसके बाद कांग्रेस नेता के घर और दफ्तर पर हमला किया गया था।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी पंजाब केसरी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है )

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।