भारत

पश्चिम बंगाल के मालदा में Rahul Gandhi की गाड़ी में हुई तोड़फोड़

Desk Team

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैसे ही Rahul Gandhi की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बंगाल में दाखिल हुई तो उनकी गाड़ी पर ईंटें फेंकी गईं, जिसमें उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना मालदा की है। इस घटना में वाहन की पिछली खिड़की का शीशा टूट गया लेकिन गांधी को कोई चोट नहीं आई। सुत्रो के अनुसर, जब वाहन पर हमला हुआ तो गांधीजी उसमें मौजूद नहीं थे।

Highlights:

  • घटना तब हुई जब यात्रा बिहार से बंगाल में प्रवेश कर रही 
  • इंडिया ब्लॉक को मजबूत करना भी उनका लक्ष्य है
  • पुलिस बल इसे नजरअंदाज कर रहा है- अधीर रंजन

यह घटना तब हुई जब गांधीजी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा बिहार से बंगाल में प्रवेश कर रही थी। हमले के परिणामस्वरूप वाहन की पिछली खिड़की का शीशा टूट गया, हालांकि राहुल गांधी खुद सुरक्षित रहे। "हमारी कार का शीशा टूट गया है, लेकिन हमारी यात्रा नहीं रुकेगी और भारत गठबंधन नहीं झुकेगा। मुझे याद दिलाना चाहिए कि बंगाल की मुख्यमंत्री ने खुद कहा है कि इंडिया ब्लॉक को मजबूत करना भी उनका लक्ष्य है, "वरिष्ठ कांग्रेस नेता जयराम रमेश ने कहा।

मालदा (पश्चिम बंगाल) में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की कार को हुए नुकसान पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी का कहना है, "हो सकता है कि भीड़ के बीच पीछे से किसी ने पथराव किया हो। पुलिस बल इसे नजरअंदाज कर रहा है। ए नज़रअंदाज़ करने से बहुत कुछ हो सकता है। ये छोटी सी घटना है लेकिन कुछ हो भी सकता था।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।