भारत

Subhash Chandra Bose Jayanti: नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती आज, PM मोदी और राष्ट्रपति मुर्मू ने अर्पित की श्रद्धांजलि

Desk News

Subhash Chandra Bose Jayanti: प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने 23 जनवरी को महान स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाने में देश का नेतृत्व किया, जिसे पराक्रम दिवस (शौर्य दिवस) के रूप में मनाया गया।

  • PM मोदी ने 23 जनवरी को सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाने में देश का नेतृत्व किया
  • जयंती को पराक्रम दिवस (शौर्य दिवस) के रूप में मनाया गया
  • PM ने शुभकामनाएं दीं और आजादी के लिए नेताजी के समर्पण पर प्रकाश डाला
  • हम नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जीवन और साहस का सम्मान करते हैं- PM मोदी

प्रधान मंत्री मोदी ने भारत के लोगों को शुभकामनाएं दीं और देश की आजादी के लिए नेताजी के समर्पण पर प्रकाश डाला। पीएम मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा, पराक्रम दिवस पर भारत के लोगों को शुभकामनाएं। आज उनकी जयंती पर, हम नेताजी सुभाष चंद्र बोस के जीवन और साहस का सम्मान करते हैं। हमारे देश की आजादी के लिए उनका अटूट समर्पण प्रेरणा देता रहता है।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दी श्रद्धांजलि

इस बीच, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भारत की स्वतंत्रता के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता और देश के स्वतंत्रता संग्राम पर उनके स्थायी प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। राष्ट्रपति मुर्मू ने सोशल मीडिया पर लिखा, मैं पराक्रम दिवस के रूप में मनाई जाने वाली उनकी जयंती पर उन्हें अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करती हूं, नेताजी ने भारत की स्वतंत्रता के लिए असाधारण प्रतिबद्धता का प्रदर्शन किया। उनके अद्वितीय साहस और करिश्मे ने भारतीयों को औपनिवेशिक शासन के खिलाफ निडर होकर लड़ने के लिए प्रेरित किया। उनके शक्तिशाली व्यक्तित्व ने स्वतंत्रता संग्राम पर गहरा प्रभाव डाला। राष्ट्र सदैव नेताजी को अत्यंत कृतज्ञता के साथ याद रखेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।