अन्य राज्य

Surendra Jain : मुस्लिम वोटों के लिए साधुओ पर हमला कर रही है TMC

Desk Team

विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के अंतरराष्ट्रीय संयुक्त महासचिव Surendra Jain ने शनिवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में साधुओं पर हुए जानलेवा हमले की घटना की निंदा की और कहा कि यह हमला मुस्लिम वोटों की खातिर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने किया था। पुरुलिया जिले में साधुओं के एक समूह को भीड़ द्वारा कथित तौर पर पीटते हुए एक वीडियो वायरल होने के बाद विहिप नेता सुरेंद्र जैन की प्रतिक्रिया आई। 30 सेकंड के वायरल फुटेज में कथित तौर पर साधुओं के एक समूह को भीड़ द्वारा निर्वस्त्र करते और उन पर हमला करते देखा जा सकता है।

Highlights: 

  • संतो की धरती पर हिन्दू विरोधी माहौल बनाया जा रहा है
  • गुंडों द्वारा किए गए अपराध के लिए तत्काल माफी की मांग की
  • माफ़ी न मिलने पर  ममता बनर्जी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन किया जायेगा 

एएनआई से बात करते हुए सुरेंद्र जैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में जिस तरह से टीएमसी के गुंडों ने हिंदू संतों पर जानलेवा हमला किया है, वह निंदनीय है और इसे बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जा सकता है। "पश्चिम बंगाल वह भूमि है जहां हर साल 'मां काली' की पूजा की जाती है। बंगाल वह भूमि है जहां चैतन्य महाप्रभु का जन्म हुआ था। जहां बंकिम चटर्जी, रवीन्द्र नाथ टैगोर, स्वामी विवेकानन्द और अरविन्द घोष जैसे महान संतों का जन्म हुआ। आज उसी धरती पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने चंद मुस्लिम वोटों की खातिर जिस तरह का हिंदू विरोधी माहौल बनाया है, वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।"

हिंदुओं पर टीएमसी के गुंडों द्वारा किए गए हमलों को सूचीबद्ध करते हुए, जैन ने कहा, "काली पूजा पंडालों पर हमले किए जाते हैं, मूर्तियों का अपमान किया जाता है, हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं पर अत्याचार किया जाता है, यहां तक कि कार्यकर्ताओं को टीएमसी के गुंडों द्वारा जिंदा जला दिया जाता है.." ममता बनर्जी के अत्याचारों को बिल्कुल स्वीकार करें. हम इसका पुरजोर विरोध करेंगे।" विहिप नेता सुरेंद्र जैन ने मुख्यमंत्री से उनकी पार्टी के गुंडों द्वारा किए गए अपराध के लिए तत्काल माफी की मांग की। "हम ममता बनर्जी को चेतावनी देना चाहते हैं कि उन्हें अपनी पार्टी के गुंडों के इस अपराध के लिए तुरंत माफी मांगनी चाहिए और पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। अन्यथा, विश्व हिंदू परिषद को ममता बनर्जी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन शुरू करना होगा।" "पूरे देश के लोग, यहां तक कि पश्चिम बंगाल के लोग भी ममता बनर्जी से नाखुश हैं और उन्हें करारा जवाब देंगे। टीएमसी को यह समझना चाहिए आज चंद मुस्लिम वोटों के बावजूद, देश किसी भी हालत में हिंदू समाज का अपमान स्वीकार नहीं करेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।