political

Chandigarh News : आज से पंजाब में डेरा डालेंगे अरविंद केजरीवाल, 26 से 30 मई तक करेंगे रोड शो और रैलियां

Desk News

Delhi CM Kejriwal Visits Punjab : दिल्ली और हरियाणा के मतदान ख़त्म हो चुके हैं। अब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पंजाब पहुँच गए हैं। केजरीवाल अब पंजाब में डेरा डालेंगे और वो 30 मई तक पंजाब में ही रहेंगे। इस दौरान वह पंजाब में पार्टी प्रत्याशियों के लिए चुनावी कैंपेन करेंगे।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कल यानी शनिवार शाम 7 बजे सिविल लाइंस सीथित अपने आवास से पंजाब के लिए रवाना हुए और करीब रात 9 बजे अमृतसर पहुंचे। वे 30 मई तक पंजाब में चुनाव प्रचार करेंगे। वह आज यानी रविवार को फिरोजपुर स्थित टाउन हॉल में मीटिंग करेंगे। इसके बाद सांध्यकाल में होशियारपुर और बठिंडा में आप उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो करेंगे।

हालांकि, पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अलग-अलग चुनाव लड़ रही है। अपने इस दौरे के दौरान केजरीवाल सभी 13 लोकसभा क्षेत्र में रोड शो करेंगे। इस दौरान वह सभाएं आयोजित कर पंजाब की जनता से आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगेगे। बता दें कि दिल्ली के शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल में बंद थे। अदालत ने उन्हें चुनाव प्रचार के लिए दो जून तक जमानत दी है।