political

Shahnawaz Hussain : ममता बनर्जी को अपने गिरेबान……………..,बंगाल में कानून का राज खत्म

Abhishek Kumar

Shahnawaz Hussain : कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर सियासत जारी है। इन सबके बीच सोमवार को राज्य सरकार ने बंगाल विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाया है। इस सत्र के दौरान दुष्कर्म के दोषियों को 10 दिन के अंदर फांसी की सजा सुनिश्चित करने का वाला एक विधेयक पेश किया जाएगा।

बंगाल में कानून का राज खत्म : Shahnawaz Hussain

Shahnawaz Hussain : कोलकाता रेप-मर्डर मामले को लेकर सियासत जारी है। इन सबके बीच सोमवार को राज्य सरकार ने बंगाल विधानसभा का दो दिवसीय विशेष सत्र बुलाया है। ममता सरकार के इस कदम को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केवल ध्‍यान बटाने के ल‍िए विधानसभा सत्र बुला रही हैं। कोलकाता की घटना के बाद सरकार का जो रवैया रहा, वो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्हें अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है। जो कानून है, उसका तो वह क्रियान्‍वयन कर नहीं रही हैं।

Shahnawaz Hussain : उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी नफरत की राजनीति नहीं करती। हम सबका साथ, सबका विकास, सबके विश्वास के रास्ते पर चलते हैं। नफरत और डर की राजनीति तो कांग्रेस करती है। राहुल गांधी कहते है कि वह मोहब्बत की दुकान खोल रहे हैं, लेकिन वह बाजार में नफरत ही बेच रहे हैं।

Shahnawaz Hussain : भाजपा शासित राज्यों में कहीं भी कोई घटना घटती है, तो उस पर कार्रवाई होती है। कानून का राज स्थापित है। कोई भी व्यक्ति हो, जो कानून को हाथ में लेगा, उसके खिलाफ कार्रवाई होगी। हरियाणा में भी घटना हुई, उस पर भी कार्रवाई हुई है। कई लोग गिरफ्तार भी हुए हैं, लेकिन राहुल गांधी इसको लेकर ट्वीट कर भ्रम पैदा कर रहे हैं और नफरत की राजनीति कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं