टेक एवं ऑटो

TVS iQube पर बंपर छूट : फेस्टिव सीजन में 27,000 रुपये तक का कैशबैक ऑफर

Saumya Singh

TVS iQube : TVS मोटर इंडिया ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube पर इस फेस्टिव सीजन में ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स की घोषणा की है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स जैसे फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर 20,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक और अतिरिक्त छूट प्रदान करने की पेशकश की है, जिससे कुल छूट राशि 27,000 रुपये तक पहुंच जाती है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर iQube पर ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर्स की घोषणा

बता दें कि, iQube इलेक्ट्रिक स्कूटर पर ग्राहकों को 2.2kWh बैटरी पैक वाले वेरिएंट पर 17,300 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। इसके साथ ही, कुछ विशेष बैंक कार्ड के माध्यम से 7,700 रुपये का अतिरिक्त कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है। वहीं, 3.4kWh बैटरी पैक वाले वेरिएंट पर 20,000 रुपये का फ्लैट कैशबैक और विशेष बैंक कार्ड के जरिए 10,000 रुपये की अतिरिक्त बचत का लाभ उठाया जा सकता है। इसके अलावा, iQube S वेरिएंट लेने वाले खरीदारों को मुफ्त एक्सटेंडेड वारंटी भी प्रदान की जाएगी।

TVS iQube की 2.2kWh बैटरी पैक वेरिएंट सिंगल चार्ज में 75 किलोमीटर की रेंज देने का दावा करती है और इसकी टॉप स्पीड 75kmph है। इसे 0 से 80 प्रतिशत चार्ज करने में केवल दो घंटे का समय लगता है। दूसरी ओर, 3.4kWh बैटरी पैक वाला वेरिएंट एक बार फुल चार्ज पर 100 किलोमीटर की रेंज और 80kmph की टॉप स्पीड प्रदान करता है। इस शानदार ऑफर के माध्यम से, TVS मोटर इंडिया अपने ग्राहकों को न केवल बेहतर तकनीकी विकल्प प्रदान कर रही है, बल्कि उन्हें आकर्षक छूट और लाभ भी दे रही है। इस फेस्टिव सीजन में ऐसे ऑफर्स के जरिए ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है, जो पर्यावरण के अनुकूल और आर्थिक रूप से फायदेमंद विकल्प है।

कंपनी ने इस ऑफर का उद्देश्य यह बताया है कि वह ग्राहकों को इलेक्ट्रिक मोबिलिटी की दिशा में आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। भारत में बढ़ती इलेक्ट्रिक वाहन मांग के बीच, TVS iQube ने एक महत्वपूर्ण स्थान बना लिया है, और इस तरह के ऑफर्स के माध्यम से, कंपनी अपने ग्राहकों को बेहतर विकल्प और सेवाएं प्रदान करने की कोशिश कर रही है। TVS iQube की यह विशेष छूट सीमित अवधि के लिए है, यह एक सुनहरा अवसर है उन लोगों के लिए जो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की योजना बना रहे हैं ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।