गैजेट

नवरात्रि  के बाद गिरी iphone 15 Pro की कीमत, खरीदने का सुनहरा मौका

Aastha Paswan

iphone 15 Pro: iPhone 16 के लॉन्च से पहले पुराने आईफोन मॉडल्स को सस्ते में खरीदना का अच्छा मौका है। अमेजन पर आईफोन 15 का 128 जीबी वेरिएंट डिस्काउंट के साथ बिक्री के लिए लिस्टेड है। इस पर एक्सचेंज ऑफर भी है। जिसके लिए अमेजन की टर्म एंड कंडीशन पूरा करना अनिवार्य है। अगर ये पूरा करते हैं तो आईफोन की प्रभावी कीमत बहुत कम हो जाएगी।

आधी हुई iphone 15 Pro की कीमत

अगर आप नए स्मार्टफोन की तलाश में हैं और iPhone का क्रेज रखते हैं, तो अमेज़न पर चल रही यह खास डील आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित हो सकती है। प्रीमियम फीचर्स से लैस आईफोन 15 प्रो अब काफी सस्ते दामों पर उपलब्ध हो गया है। पहले इसकी कीमत ₹1,39,800 थी, लेकिन अमेज़न पर चल रहे इस ऑफर में आपको भारी छूट के साथ यह फोन केवल ₹54,305 में मिल सकता है। इसके साथ-साथ एक्सचेंज और बैंक ऑफर भी हैं, जिससे यह डील और भी आकर्षक हो जाती है।

बैंक ऑफर और अतिरिक्त छूट

अमेज़न पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से भुगतान करने पर ग्राहकों को 5,995 रुपये की अतिरिक्त छूट मिलेगी, जिससे फोन की अंतिम कीमत 54,305 रुपये रह जाएगी। यह ऑफर उन लोगों के लिए बेहद आकर्षक है, जो प्रीमियम स्मार्टफोन को किफायती दामों में खरीदना चाहते हैं।

iPhone 15 Pro के फीचर्स

आईफोन 15 प्रो को ऐपल ने 12 सितंबर 2023 को लॉन्च किया था. इसमें 6.1 इंच का टचस्क्रीन डिस्प्ले है, जो 120 Hz की रिफ्रेश रेट और 1179×2556 पिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ आता है। यह डिवाइस हेक्सा-कोर Apple A17 Pro चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 8GB रैम है. साथ ही, यह वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।