गैजेट

Redmi के इस फोन पर मिल रहा है 16% डिस्काउंट, पहले से ही थी कम कीमत

Aastha Paswan

Redmi A1 खरीदने के बारे में विचार कर रहे हैं तो आपको पहले इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेना चाहिए। हम अपने एक्सपीरियंस के आधार पर कुछ चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Redmi A1 स्मार्टफोन पर तगड़ी छूट

Redmi A1 स्मार्टफोन अब फ्लिपकार्ट पर मात्र ₹7,490 में उपलब्ध है, जो पहले की कीमत ₹8,999 से 16% कम है। यह नई कीमत बजट-फ्रेंडली स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए एक आकर्षक ऑफर साबित हो रही है। इसके अलावा, खरीदारों को विभिन्न बैंक ऑफर्स का भी लाभ मिल सकता है। Redmi A1 में 6.52 इंच का IPS LCD डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1600 पिक्सल है। इसकी पिक्सल डेंसिटी 269 PPI है।

कैमरा फीचर्स और प्रोसेसर और परफॉर्मेंस

Redmi A1 का 5MP फ्रंट कैमरा शानदार सेल्फी लेने के लिए बेहतरीन है। इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप है जिनका रेज्योल्यूशन 8MP और 2MP है। यह कैमरे वीडियो शूटिंग और स्टिल फोटोग्राफी के लिए भी बेहतरीन हैं। फोन का परफॉर्मेंस 2GHz Cortex A53 ऑक्टा-कोर CPU द्वारा संचालित है। यह 2GB RAM के साथ आता है, जो स्मूद ऑपरेशन सुनिश्चित करता है। सिस्टम की विजुअल ज़रूरतों को PowerVR GE8300 GPU संभालता है।

बैटरी और कनेक्टिविटी

रेडमी A1 स्मार्टफोन की 5000 mAh बैटरी आपको घंटों तक गेम खेलने, मूवी देखने और सोशल मीडिया ऐप्स का उपयोग करने देती है, बिना बैटरी खत्म होने की चिंता किए।

Flipkart पर ऑफर का लाभ उठाएं

अगर आप भी इस शानदार ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं, तो तुरंत फ्लिपकार्ट पर जाकर यह स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।