Top News

Bahraich Hinsa : सीएम योगी ने जो आश्वासन दिया, हमें उसी की जरूरत थी, बोला पीड़ित परिवार

Abhishek Kumar

Bahraich Hinsa : सीएम योगी के लिए क्या बोला पीड़ित परिवार ?

Bahraich Hinsa : बहराइच में बीते दिनों हुई घटना में मृतक रामगोपाल मिश्रा के परिजनों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। मृतक रामगोपाल मिश्रा के पिता, माता, पत्नी और भाई, महसी विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ मुख्यमंत्री आवास पहुंचे। सीएम ने शोक जताया और परिजनों को आश्वासन दिया कि दोषियों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि मुख्यमंत्री ने मृतक रामगोपाल मिश्रा के परिजनों को 10 लाख रुपये की तत्काल आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। साथ ही आवास, शौचालय और आयुष्मान समेत सरकार की सभी योजनाओं से आच्छादित कराने के लिए भी निर्देशित किया।

चचेरे भाई किशन मिश्रा ने क्या कहा ?

Bahraich Hinsa : मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मृतक रामगोपाल के चचेरे भाई किशन मिश्रा ने कहा कि सीएम योगी ने आश्वासन दिया है कि अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। आवास, शौचालय और 10 लाख रुपये की सहायता राशि देने का आश्वासन दिया है। अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है, जो आश्वासन उन्होंने दिया है, हम उससे संतुष्ट हैं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस संबंध में अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'एक्स' पर पोस्ट भी किया। उन्होंने लिखा कि जनपद बहराइच की दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के शोक संतप्त परिजनों से लखनऊ में भेंट की। दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। आश्वस्त रहें, पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना ही उत्तर प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।