उत्तर प्रदेश

Sonbhadra News: सोनभद्र में मारपीट के बाद आदिवासी युवक पर पेशाब, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

Rahul Kumar Rawat

Sonbhadra News: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में आदिवासी युवक के साथ मारपीट के बाद उसके ऊपर पेशाब करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। इसको लेकर पीड़ित के भाई की ओर से एक्स के जरिए पुलिस से शिकायत की। पीड़ित पर पेशाब करने का वीडियो भी वायरल किए जाने की बात सामने आने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। एएसपी कालू सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

पीड़ित के भाई ने दर्ज कराई शिकायत

पुलिस के मुताबिक शक्तिनगर क्षेत्र के एनसीएल खड़िया बैरियर नंबर एक पर बीते 26 सितंबर की रात लगभग 7-8 बजे किसी बात को लेकर पीड़ित पवन खरवार को निमियाडांड निवासी अंकित भारती के साथ 7-8 सदस्यों ने लात-घूसों से पिटाई कर उसके ऊपर पेशाब किया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते है। शक्तिनगर क्षेत्र कें निमियाडांड निवासी पीड़ित पवन खरवार के बड़े भाई शिव कुमार खरवार ने एक्स पर ट्वीट कर पुलिस से शिकायत दर्ज करायी।

ASP ने दी जानकारी

पुलिस आरोपियों की जुट गई। मौके पर पहुंचे एएसपी कालू सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी अंकित भारती को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि उसके सात आठ साथियों की तलाश चल रही है। घटना 26 सितंबर की है। पीड़ित के भाई ने बताया कि घायल हो जाने के चलते वह पीड़ित को लेकर मध्य प्रदेश के अस्पताल चले गए थे, इसलिए घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी। बुधवार को ट्वीट करके सूचना दी, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।