वायरल न्यूज़

बोतल में पानी भरकर कपल ने किया ऐसा फोटोशूट, सोशल मीडिया पर वीडियो खूब हो रहा वायरल

Simran Sachdeva

Couple video viral : सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिसमें जुगाड़ का वीडियो हो या फिर कॉमेडी का वीडियो, अक्सर वायरल हो ही जाता है। इसके अलावा, सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है जहां लोग कंटेंट के नाम पर कुछ भी कर रहे हैं। अपने टैलेंट को प्रदर्शित करके भी लोग फेमस होने की लगातार कोशिश कर रहे हैं। आज के समय में बच्चों से लेकर बुजुर्गों तक हर कोई रील बनाता हुआ नजर आता है, जिसमें से काफी वीडियो इंटरनेट पर वायरल (Couple video viral) भी हो जाते हैं।

इस ट्रेंड को फॉलो कर रहे लोग

ऐसे में इन दिनों एक नया ट्रेंड वायरल हो रहा है, जिसे लोग पूरी तरह से फॉलो करके सोशल मीडिया पर वीडियो डाल रहे हैं। इसमें लोग एक पानी की बोतल लेकर उसमें कई छेद करते हैं। फिर उसके बाद पानी भरके उस बोतल को दबाते हैं तो उसमें से पानी एक फॉर्मेशन में बाहर निकलता है। जिसके बाद एक खूबसूरत सा नजारा सामने आता है। इसी नजारे के साथ लोग अपनी रील्स और वीडियो (Couple video viral) बना रहे हैं।

यहां देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो (Couple video viral) में देखा जा सकता है कि एक कपल पिलर पर खड़ा होकर इस ट्रेंड को फॉलो कर रहा है। जिसमें लड़के के हाथ में पानी की बोतल है जिसे दबाकर पानी बिल्कुल शावर की तरह गिरता है। ये नजारा किसी फिल्म के रोमांटिक सीन से कम नहीं लग रहा है।

Courtesy : @ripon_deuri

आपको बता दें कि इस को इंस्टाग्राम पर @ripon_deuri नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अबतक वीडियो को 36 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, लोग इस वीडियो (Couple video viral) को खूब पसंद भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।