वायरल न्यूज़

लात मारी, दौड़ाया…बिजनौर की गली में घूमता दिखा 7 फीट का खूंखार मगरमच्छ, वीडियो वायरल

Ritika Jangid

Crocodile spotted in Bijnor: बारिश का मौसम आते ही लोग खुश हो जाते हैं और मौज मस्ती करने लगते हैं। लेकिन ये मौसम अपने बीमारियां भी लाता है। पर मानसून का मौसम अपने साथ खतरनाक जानवरों को भी लेकर आता है। ये आपने शायद कम ही देखा होगा। सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है, बरसात के कारण एक खूंखार मगरमच्छ गली में टहलते हुए नजर आ जाता है।

Source-Pexels

बिजनौर की गली में दिखा मगरमच्छ

ये वीडियो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का बताया जा रहा है। जहां शहर की गलियों में उस समय हड़कंप मच गया जब एक मगरमच्छ (Crocodile spotted in Bijnor) नांगल सौती गांव में चहलकदमी करते दिखा। बारिश के मौसम के कारण पास के ही एक तालाब का जल स्तर बढ़ने से मगरमच्छ इंसानी बस्ती में आ पहुंचा। एक रिपोर्ट के मुताबिक, ग्रामीणों को सुबह पांच बजे से ही कुत्तों के जोर-जोर से भौंकने (Crocodile spotted in Bijnor) की आवाज आ रही थीं। जब वह देखने के लिए बाहर गए तो उनके होश उड़ गए क्योंकि बाहर एक मगरमच्छ गली में घूम रहा था।

ये वीडियो @Bobbysingh1239_ ने पोस्ट किया है।

Crocodile spotted in Bijnor: इस भयावह नजारे को देखने वालों की वहां भीड़ इकट्ठा हो गई, जिन्होंने तुरंत वन विभाग को सूचित किया। लेकिन यहां सबसे हैरानी की बात ये थी कि जब खूंखार मगरमच्छ सिर्फ आराम से चल रहा था तो एक आदमी (Crocodile spotted in Bijnor) आकर उसे पीछे से लात मार देता है। वह जंगली जानवर कुछ भी नहीं कर रहा था लेकिन इंसानों में इंसानियत नहीं होती ये उन्होंने दिखा दिया।

वन विभाग की टीम ने किया रेस्क्यू

ये वीडियो एक्स (पूर्व ट्विटर) पर @Bobbysingh1239_ नाम की आईडी ने शेयर किया है। वहीं, ग्रामीणों (Crocodile spotted in Bijnor) से वन विभाग को कॉल करने के बाद ही टीम तुरंत गांव में पहुंची और मगरमच्छ को देखा। इतना बड़ा मगरमच्छ देखकर उनकी भी आंखें हैरान रह गई। ऐसे में टीम को मगरमच्छ ने करीब 3 घंटे तक परेशान किया। इसके बाद मगरमच्छ को सही सलामत पकड़कर रेस्क्यू किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।