वायरल न्यूज़

देसी आंटियों ने दिल्ली मेट्रो में सजाई संगीत की महफिल, वीडियो वायरल

Khushi Srivastava

Delhi Metro Viral Video: आज के दौर में सोशल मीडिया पर लोगों में रील्स बनाने की धुन इस हद तक पहुंच चुकी है (Delhi Metro Viral Video) कि वो न जगह देखते है न समय। ऐसे ही लोगों की वीडियोज वायरल भी हो जाती है। अब जब बात वायरल वीडियो की हो रही है तो आपने दिल्ली मेट्रो की कई सारी वायरल वीडियोज देखी ही होगी। नाच-गाने से लेकर मारपीट तक दिल्ली मेट्रो में आपको सब कुछ देखने को मिल जाएगा। यहां तमाम ऐसी उटपटांग हरकतें देखने को मिल जाएंगी जिसे देखकर आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी। लेकिन कुछ वीडियोज ऐसी भी देखने को मिल जाती हैं (Delhi Metro Viral Video) जो लोगों का दिल जीत लेती है। ताजा वीडियो में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जिसे देख कुछ लोग इसका मजाक उड़ा रहे तो वहीं कुछ लोगों को ये पसंद भी आ रहा है।

मेट्रो में महिलाओं ने गाया भजन

वायरल हो रही ताजा वीडियो में दिल्ली मेट्रो में कुछ महिलाएं गोल घेरा बनाकर मेट्रो के फर्श पर बैठी दिखाई दे रही हैं। ताली बजाते हुए (Delhi Metro Viral Video) ये महिलाएं कुछ गाते हुए नजर आ रही हैं। कैप्शन देखकर पता चल रहा है (Delhi Metro Viral Video) कि वीडियो में नजर आ रही महिलाएं हरियाणा की हैं जो मेट्रो के फर्श पर बैठकर भजन गा रही हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

क्या बोली पब्लिक?

Courtesy: @amritayd383

वायरल वीडियो को @amritayd383 नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक (Delhi Metro Viral Video) वीडियो को लगभग 30,000 लोगों ने लाइक किया है। ऐसा पहली बार देखने को मिल रहा कि दिल्ली मेट्रो के किसी वायरल वीडियो पर लोग पॉजिटिव रिएक्शन्स दे रहे हैं। वीडियो पर (Delhi Metro Viral Video) एक यूजर ने लिखा, "बेतुकी रील्स से तो बेहतर है…" दूसरे ने लिखा, "ऐसे लोगों ने ही भारतीय सभ्यता और संस्कार को बचा कर रखा है…"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।