वायरल न्यूज़

वक्त ने ऐसे बदले हालात, कामयाब इंजीनियर बन गया कबाड़ी, इमोशनल कर देगी शख्स की कहानी

Ritika Jangid

Engineer Become Kabadi Wala: एक अच्छी नौकरी, प्यार करने वाला परिवार और सच्चे दोस्त मिल जाए तो जिंदगी सफल सी लगती है। क्योंकि एक अच्छी नौकरी आपको अच्छा पैसा देती है, जिससे आप अपनी जरूरते पूरी करते हैं। प्यार करने वाला परिवार और सच्चे दोस्त हमेशा आपके साथ खड़े (Engineer Become Kabadi Wala) रहते हैं। लेकिन अगर एक समय पर ये सभी ही आपका साथ छोड़ दें तो? इसके बाद सब कुछ बिखरता सा चला जाता है।

एक व्यक्ति की वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जिसे देख हर कोई हैरान है, क्योंकि उस व्यक्ति का कहना है कि वह एक समय पर इंजीनियर (Engineer Become Kabadi Wala) था और कई देशों की यात्रा भी कर चुका था। लेकिन आज वह एक कबाड़ी बन कर रह गया है।

वक्त बदला और इंजीनियर शख्स बन गया कबाड़ी

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कबाड़ वाले को देखा जा सकता है, जो बता रहा है कि वो अपने समय में इंजीनियर (Engineer Become Kabadi Wala) था। लेकिन फिर ऐसा वक्त पलटा कि वह कबाड़ी बनकर रह गया। क्लिप की शुरुआत में शख्स बताता है कि वो इंजीनियर था और दुबई में कई सालों तक काम कर चुका हैं। जब उसे पता लगता है कि उसकी कोई वीडियो बना रहा है तो वह कहता है कि मैं इंजीनियर हूं, काम खोजता हूं लेकिन काम मिलता नहीं है, लेकिन एक जमाना (Engineer Become Kabadi Wala) था जब मैं दुबई में रहता था।


आगे शख्स बताता है कि मुझे टेंशन बीवी की वजह से हो गया…सोचा था कि बाहर जाकर कमाउंगा बीवी को ज्यादा पैसा दूंगा, लेकिन जब Engineer Become Kabadi Wala) मैं यहां आया तो कुछ और ही हो गया। इतना बताते हुए वह जोर-जोर से रोने लगा। इसके बाद वीडियो बना रहा शख्स उन्हें खाना ऑफर करता है।

लोगों ने दी ये प्रतिक्रियाएं

Engineer Become Kabadi Wala: इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर being_jigar_rawal ने शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'एक आदमी ओर कितना सहनशील बने'। वहीं, अन्य ने लिखा, 'अपने समय की कदर करना सीखो क्योंकि इतने पढ़े (Engineer Become Kabadi Wala) लिखे इंसान भी इस कदर जीने को मजबूर हो जाते हैं'। बता दें कि एक यूजर ने कमेंट करते हुए शख्स के बारे में अपडेट दी और बताया कि राजू भाई सच मे एक इंजीनियर थे और अब इन्हें घर मिल गया और अब ये आराम से रह सकते हैं'।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।