वायरल न्यूज़

ग्राहकों को उधार देने से बचने के लिए शख्स ने लगाया दिमाग, दुकान के वायरल पोस्टर ने मचाया तहलका

Khushboo Sharma

Funny Viral Post : हमारे देश में जुगाड़ करने और जरूरत के समय अनोखे और अतरंगी आईडिया निकालने वाले लोगों की कमी नहीं है। सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले लोगों को इस बात का अच्छे से एहसास होगा, क्योंकि वहां जुगाड़ से जुड़े बहुत से पोस्ट अक्सर वायरल होते रहते हैं। इन पोस्ट में ऐसी वीडियो (Funny Viral Post) या तस्वीरें होती हैं, जिन्हें देखकर इंसान अक्सर चौंक उठते है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दुकान में लगा पोस्टर बेहद ही वायरल हो रहा हैं। इन पोस्टरों को देखकर आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि दुकान मालिक ने वाकई में कमाल का दिमाग लगाया है। चलिए, अब इन वायरल तस्वीरों के बारे में जान लेते हैं।

यहां देखें वायरल पोस्ट

Courtsey : वायरल पोस्ट को एक्स पर @ishaaaaa_111 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सोशल मीडिया (Funny Viral Post) पर हाल ही में वायरल हो रहा पोस्ट एक दुकान में लगे दो मजेदार पोस्टरों की तस्वीर को लेकर है। दुकान के मालिक ने इन पोस्टरों को इसलिए लगाया है ताकि कोई भी उनसे उधार न मांगे। पहले पोस्टर (Funny Viral Post) पर लिखा है, "कृपया उधार न मांगें! हमने खुद लोन ले रखा है।" दूसरे पोस्टर में लिखा है, "उधार एक जादू है…हम देंगे और आप गायब हो जाएंगे।" दुकान में लगे हुए इन दोनों पोस्टरों की तस्वीर किसी ने खींच ली और अब यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Funny Viral Post

वायरल पोस्ट (Funny Viral Post) को एक्स पर @ishaaaaa_111 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। अब तक इस पोस्ट को हजारों की संख्या में व्यूज मिल गए है। इस मजेदार वायरल पोस्ट (Funny Viral Post) पर बहुत से लोगों ने अपने रिएक्शन भी दिए है। पोस्ट देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- ठीक है नहीं मानेंगे। दूसरे यूजर ने लिखा- इमोशनल डैमेज कर दिया। तीसरे यूजर ने लिखा- ये अच्छा तरीका है। चौथे यूजर ने लिखा- वाह जी मैं तो उधार लेने आई थी। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह सही है, मैं भी लगवा लेती हूं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।