वायरल न्यूज़

किंग कोबरा को अंडे से बाहर निकलते देखा है कभी, नहीं देखा तो देखें ये वीडियो

Khushi Srivastava

King Cobra Viral Video: किंग कोबरा दुनिया के सबसे खतरनाक सांपों में से एक है। इसका जहर इतना शक्तिशाली होता है (King Cobra Viral Video) कि यह हाथी को भी मार सकता है। किंग कोबरा अठारह फीट तक लंबा हो सकता है। आपने कई जानवरों को बच्चे पैदा करते हुए देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी किंग कोबरा (King Cobra Viral Video) के बच्चे को अंडे से बाहर निकलते देखा है? अगर नहीं, तो यह वीडियो आपके लिए है।

अंडे में से निकला छोटा किंग कोबरा

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें किंग कोबरा का बच्चा अंडे से बाहर आता है। इसमें एक आदमी किंग कोबरा के अंडे को हाथ में पकड़े हुए नजर आ रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं (King Cobra Viral Video) कि छोटा सा सांप पूरी तरह से अंडे से बाहर आ रहा है। कोबरा का बच्चा अपनी जीभ निकालते हुए दिख रहा है और काफी प्यारा लग रहा है। वीडियो देखने के बाद लोग कोबरा के बच्चे की फुर्ती को देखकर दंग रह गए, (King Cobra Viral Video) जबकि कई लोगों को यह दृश्य डरावना भी लगा।

यहां देखें वीडियो

Courtesy: @AMAZlNGNATURE (x)

वीडियो को @AMAZlNGNATURE नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और लाइक किया है। इतना ही नहीं (King Cobra Viral Video) लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिआएं भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "यह बहुत डरावना है, मैंने सुना है कि बच्चे भी जहरीले होते हैं।" दूसरे ने लिखा, "ये वाकई अद्भुत है।" वहीं कुछ यूजर्स (King Cobra Viral Video) ने कमेंट सेक्शन में जानवरों की दूसरी वीडियोज भी शेयर की हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।