वायरल न्यूज़

मॉल में गेम खेलते वक्त छोटी बच्ची ने अपनाई ऐसी ट्रिक, दुकानदार को पड़ गई भारी, देखें वीडियो

Simran Sachdeva

Mall game video: मॉल्स में घूमने, फिरने और खाने-पीने के लिए लोग अक्सर जाते हैं। वहां पर बच्चों के लिए गेमिंग जोन बने होते हैं, जहां बच्चों के खेलने के लिए कई तरह की गेम्स मौजूद रहते हैं। बच्चें खासकर इसी सेक्शन में जाने के लिए मॉल जाते हैं, ताकि वो वहां खूब मस्ती कर सकें। हालहीं में एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल (Mall game video) हो रहा है जिसमें बच्चें ने ऐसा गेम खेला कि दुकानदार का जरुर नुकसान हो गया होगा।

बच्चे ने इस तरीके से खेला गेम

आपको एक गेम ज्यादातर मॉल्स में दिख जाएगा, जिसमें बच्चों को चिप्स के पैकेट के ढेर में रस्सी से लटकाया जाता है। इसके बाद एक बार में बच्चा अपने हाथों से जितने चाहें उतने पैकेट ले सकता है।

Courtesy : @mix_dazzle

इस वीडियो (Mall game video) में भी देखा जा सकता है कि एक छोटी सी बच्ची ने ट्रिक को अपनाते हुए इस तरीके से गेम को खेला कि शायद दुकानदार को काफी नुकसान हो गया होगा। क्योंकि गेम के दौरान उसने कुछ पैकेट को मुंह में दबाया, कुछ को हाथों में फंसाया और कुछ पैरों पर रख लिया और इसके साथ ही वो बहुत सारे पैकेट्स के साथ बाहर आई। ऐसा तो कभी दुकानदार ने भी नहीं सोचा होगा कि फायदे की जगह उनका नुकसान हो जाएगा।

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

इस वायरल वीडियो (Mall game video) को इंस्टाग्राम पर @mix_dazzle के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे अब तक कई हजारों लोग देख चुके हैं। इसके साथ ही कमेंट में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कमेंट में एक यूजर ने लिखा, ' इस तरीके से तो दुकानदार को तो बड़ा तगड़ा नुकसान हो जाएगा.' वहीं किसी अन्य यूजर ने लिखा, ' भाईसाहब! बच्चे ने अपने फायदे के लिए क्या तगड़ा दिमाग लगाया है.'

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।