वायरल न्यूज़

लड़की नहीं मिली, शख्स ने गुड़िया संग रचाई शादी- देखें वायरल वीडियो!

Khushi Srivastava

Man Marries a Doll: सोशल मीडिया की दुनिया बहुत ही अजीब है। यहां हर तरह के वीडियो जल्दी से वायरल हो जाते हैं। कभी-कभी तो ऐसे वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिनके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होता। अगर आप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, (Man Marries a Doll) तो आप इस बात को अच्छी तरह से समझ सकते हैं। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप उसे दो-तीन बार और देखेंगे, (Man Marries a Doll) और फिर भी आपकी हैरानी कम नहीं होगी। चलिए, हम आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या दिख रहा है।

वीडियो में क्या दिखा ?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक शख्स कुर्सी पर बैठा है, जो पूरी तरह दूल्हे की तरह तैयार है (Man Marries a Doll) और उसके गले में माला भी है। उसके बगल वाली कुर्सी पर एक बच्चा बैठा है, जो एक डॉल को दुल्हन की तरह सजाकर रखा है। दोनों साथ में बैठे हुए हैं और उनके चारों ओर कई मेहमान भी मौजूद हैं। शादी के बाद दूल्हा और दुल्हन की तरह, (Man Marries a Doll) दूल्हा और डॉल को भी इसी तरह बैठाया गया है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

Courtesy: @Memessking (x)

इस वीडियो को @Memessking नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है- 'लास्ट ऑप्शन'। खबर लिखे जाने तक (Man Marries a Doll) इस वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। सिर्फ देख ही नहीं रहे बल्कि इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- "ऑप्शन गलत है।" दूसरे ने लिखा- " ये कैसा ऑप्शन है।" तीसरे यूजर ने लिखा- "अब यही ऑप्शन बचा है।" एक और यूजर ने लिखा- "सिंगल रहना ही ठीक है।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।