वायरल न्यूज़

मेकअप से शख्स ने खुद को बना लिया माइकल जैक्शन, ट्रांसफॉर्मेशन वीडियो देखते रह गए लोग

Ritika Jangid

Michael Jackson Tribute Artist Gustavo Hdez: इंटरनेट पर मेकअप आर्टिस्ट का बोलबाला है। वह जब भी अपनी वीडियो पोस्ट करते हैं तो लोग उन्हें पूरा देखे बिना खुद को रोक ही नहीं पाते हैं। वहीं कुछ मेकअप आर्टिस्ट तो ऐसे होते हैं जो अपने आप को हूबहू किसी सेलिब्रेटी की तरह बना लेते हैं। ऐसी ही एक वीडियो सोशल मीडिया (Michael Jackson Tribute Artist Gustavo Hdez) पर वायरल हो रही है, जिसमें एक शख्स खुद को दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्शन का रूप दे देता है।

Source-Britannica

मेकअप से माइकल जैक्शन बन गया शख्स

शख्स की पहचान Gustavo Hdez के रूप में हुई है, जो सोशल मीडिया पर Gus Jackson नाम से मशहूर हैं। गुस्तावो मेकअप की ताकत का इस्तेमाल करते हुए खुद को पलक झपकते ही दिवंगत पॉप किंग माइकल जैक्शन का लुक दे देते हैं। इंस्टाग्राम पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनका मेकअप ट्रांसफॉर्मेशन (Michael Jackson Tribute Artist Gustavo Hdez) देखकर हर कोई हैरान हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गुस्तावो मेकअप का रुल्स फॉलो करते हुए अपने चेहरे पर प्रोडक्ट्स लगाते हैं। फिर वह कर्ली बालों वाला विग लगाते हैं और देखते ही देखते माइकल जैक्शन बन जाते हैं।

ये वीडियो @gusjackson1975 ने शेयर किया है।

वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने भी अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आप बिल्कुल माइकल जैक्शन जैसे लग रहे हैं'। वहीं, अन्य ने लिखा, 'शख्स में टैलेंट तो काफी है'।

दुनिया भर में है इस नकलकर्ता के चर्चे

Michael Jackson Tribute Artist Gustavo Hdez: गुस्तावो जब किशोर थे, तब से ही माइकल जैक्शन काफी के बड़े फैन थे। वह उनकी नकल उतारा करते थे। ये कहना गलत नहीं होगा कि आज उनके चेहरे की ही बदौलत आज वे लोगों के बीच काफी मशहूर हैं। गुस्तावो अब एक पेशेवर माइकल जैक्शन ट्रिब्यूट आर्टिस्ट हैं। इतना ही नहीं वह कई फिल्मों में माइकल (Michael Jackson Tribute Artist Gustavo Hdez) जैक्शन की रोल भी प्ले कर चुके हैं। आपको बता दें कि जब 2009 में पॉप किंग का निधन (Michael Jackson Tribute Artist Gustavo Hdez) हुआ था तो इसके बाद उनकी लोकप्रियता इतनी बढ़ गई थी कि विभिन्न देशों में उनकी डिमांड होने लगी। 24 मार्च, 2018 को उन्हें स्पेन में आयोजित हुए एक समारोह में वेबसाइट Mjvibe.com द्वारा यूरोप में सर्वश्रेष्ठ नकलकर्ता और दुनिया भर में दूसरे स्थान पर पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।