वायरल न्यूज़

दामाद जी की खूब हुई खातिरदारी! स्वागत में सासू मां ने परोसे इतने व्यंजन, लोग हो रहे हैरान

Simran Sachdeva

Son-in-law welcome video: जब घर में मेहमान आने वाले हो तो बढ़िया तरीके से तैयारी की जाती है। ऐसे में दामाद वो स्पेशल मेहमान है जिसका ससुराल में जोरो-शोरों से स्वागत किया जाता है। पहले से ही खास तैयारियां की जाती है और खाने-पीने के लिए कई पकवान घर में बनाएं जाते हैं। इसके साथ ही दामाद की खातिरदारी में कोई कमी नहीं छोड़ी जाती है। ऐसे में आंध्र प्रदेश के काकीनाड़ा से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Son-in-law welcome video) हो रही है। जिसमें दामाद के लिए इतने पकवान परोसे गए कि सभी लोग इसे देखकर हैरान हो रहे हैं।

दामाद के सामने परोसे गए इतने पकवान

Courtesy : @kus_dhar

वीडियो के अनुसार, दोनों की शादी पिछले साल सितंबर में हुई थी। जिसके बाद पहली संक्राति के दिन ससुराल वालों ने अपनी बेटी और पति को घर पर बुलाया गया था। जिसके स्वागत में एक, दो नहीं बल्कि पूरे 379 पकवान परोसे गए। इस वीडियो (Son-in-law welcome video) में देखा जा सकता है कि टेबल पर कई प्लेट्स हैं जिसमें हर प्लेट में एक डिश है। पूरा टेबल ही खाने से भरा हुआ है, जिसमें कोल्डड्रिंक, चाय, कॉफी और कई जूस शामिल है।

वीडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बौछार

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर kus_dhar के अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो (Son-in-law welcome video) को अबतक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने कमेंट में लिखा- भगवान करे जैसे ये टेबल खाने से भरी है वैसे ही आपका जीवन खुशियों से भरा रहे। किसी अन्य यूजर ने लिखा- खाने की बर्बादी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।