वायरल न्यूज़

मैडम ने मांगी छुट्टी तो टीचर ने कहा- ‘बस एक शर्त मान लो…’ वीडियो वायरल

Khushi Srivastava

Unnao Teacher Viral Video: उत्तर प्रदेश के उन्नाव से एक टीचर का बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है (Unnao Teacher Viral Video) कि कैसे एक टीचर महिला अध्यापिका के साथ अश्लीलता कर रहा है। ये वीडियो जमकर वायरल भी हो रहा है। वीडियो में महिला अध्यापिका प्रबंधक से छुट्टी मांगती हुई नजर आ रही है। छुट्टी देने के लिए प्रबंधक शिक्षिका से एक शर्त मानने को कहता है और अभद्र इशारें भी करता है। इस दौरान वहीं पर मौजूद किसी ने प्रबंधक की इस हरकत को कैमरे में रिकॉर्ड लिया और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद (Unnao Teacher Viral Video) पुलिस अधिकारियों ने मामले का संज्ञान लेते हुए जांच कर प्रबंधक पर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

वीडियो में क्या दिखा?

वायरल हो रहा ये वीडियो उन्नाव के पूरन नगर स्थित जय हनुमान इंटर कॉलेज का है। जहां प्रबंधक महिला टीचर को अश्लील इशारे करते हुए दिखाई दे रहा है। प्रबंधक का नाम रवि प्रकाश गोयल है, (Unnao Teacher Viral Video) हाथों में पेन पकड़े सामने बैठी किसी शिक्षिका से कह रहा कि, अगर तुमको मेरे यहां रहना है, तो एक शर्त है। ये कहने के बाद वो अपने गालों पर उंगली रखकर अभद्र इशारें करने लगा। ये देखकर (Unnao Teacher Viral Video) महिला अध्यापिका उसे मना करते हुए कहती है, "ये हम नहीं मानेंगे… ये तो गंदी बात है सर।"

वीडियो वायरल होने पर प्रबंधक ने दी सफाई

वीडियो वायरल होने बाद प्रबंधक ने अपनी सफाई में कहा कि ये वीडियो पूरी तरह से फेक है। ये वीडियो (Unnao Teacher Viral Video) उसे बदनाम करने के लिए बनाई गई है और सामने बैठी शिक्षिका उसकी रिश्तेदार लगती है।

लोगों ने ऐसे किया रिएक्ट

Courtesy: @azizkavish (x)

वायरल वीडियो को @azizkavish नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। लोगों ने  (Unnao Teacher Viral Video) वीडियो पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया। एक यूजर ने लिखा, "इसको अपनी बीवी तक पहुंचने से पहले जेल पहुंचाना चाहिए।" दूसरे ने लिखा, "कितने बदतमीज लोग हैं।" वहीं एक अन्य ने लिखा, "ऐसे लोगो को नोकरी से बरखास्त कर देना चाहिए इसकी बेटी के साथ कोई और ऐसा करे तो शर्म आनी चाहिए।" ऐसे ही कई सारे यूजर्स इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिआएं दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।