वायरल न्यूज़

“मेरी कोई बहन नहीं है…,” रक्षाबंधन के मौके पर वायरल हुआ बच्चे का भावुक कर देने वाला लेटर

Khushboo Sharma

Viral Raksha Bandhan Letter : 19 अगस्त को रक्षाबंधन का त्योहार है, जो भाई-बहनों के प्यार का प्रतीक है। यह त्योहार पूरे देश में धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन बहनें अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती हैं और बदले में भाई उनकी रक्षा करने का प्रण लेते है। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनकी कोई बहन नहीं होती और रक्षाबंधन के दिन उनकी कलाई सूनी रह जाती है।

Raksha Bandhan 2024

ऐसे में उन्हें अपनी बहन ना होने की कमी महसूस होती है। ऐसे में एक बच्चे का एक लेटर सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है, जिसमें उसने उन तमाम बहनों से आग्रह किया है कि वे रक्षाबंधन पर उसे राखी (Viral Raksha Bandhan Letter) बांध सकती हैं। वह किसी का भी बड़ा भाई बनने के लिए तैयार है।

यहां देखें ये वायरल पोस्ट

  Courtsey : यह लेटर अनन्या सिंह @emo_ananya नाम के अकाउंट से शेयर किया है

बच्चे ने अपना लेटर (Viral Raksha Bandhan Letter) लिखकर अपने सोसाइटी के नोटिस बोर्ड पर उसे लगा दिया था। इसके बाद सोशल मीडिया (Viral Raksha Bandhan Letter)पर इस लेटर की फोटो तेजी से वायरल हो रही है।

बच्चे ने अपने लेटर में लिखा है – "हैलो, मेरा नाम हर्ष है, मैं 4th क्लास में पढ़ता हूं और मेरी कोई बहन नहीं है। मेरे दादू बोलते हैं कि कोई भी मेरी बहन बन सकती है, लेकिन मेरे स्कूल में सभी लड़के ही हैं। प्लीज मुझे भी कोई राखी बांध दे ताकी मैं भी एक बड़ा भाई बन सकूं लेकिन मैं अपना किंडर जॉय नहीं दूंगा। आप आकर मुझे C विंग में विश कर सकते हो।" इसके साथ ही बच्चे ने अपने दादा का मोबाइल नंबर देते हुए ये भी बोला है कि आप मुझे इस नंबर पर विश भी भेज सकते हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Raksha Bandhan Letter

बच्चे का यह लेटर (Viral Raksha Bandhan Letter) अनन्या सिंह @emo_ananya नाम के अकाउंट से शेयर किया है और लिखा है- "यह बहुत प्यारा है, इस लेटर को आज ही मैंने अपने सोसाइटी में देखा।" बच्चे के इस वायरल लेटर को अब तक लाखों लोगों ने देखा और इसे शेयर किया है। लेटर के वायरल होते ही लोगों के कमेंट और अलग-अलग रिएक्शन (Viral Raksha Bandhan Letter) आने शुरू हो गए। राखी पर इस बच्चे की कलाई सूनी ना रह जाए इसलिए कई लड़कियां इस बच्चे की बहन बनने के लिए तैयार हैं।

रिया श्रीवास्तव नाम की एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- "मैं उसकी बड़ी बहन बनना चाहूंगी।" @kurket__13 नाम के यूजर ने लेटर पोस्ट करने वाली अनन्या सिंह को टैग करते हुए लिखा कि प्लीज आप उस प्यारे से बच्चे को राखी बांध दीजिएगा और उसे खूब सारा प्यार दीजिएगा। डॉ. हित नाम की एक अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ha.ha..ha… ओह मेरा दिन बना दिया! हालाँकि मैं उस बच्चे को नहीं जानती कि वह कौन है, फिर भी मुझे ऐसा लगता है कि मैं उसके दद्दू को एक संदेश भेजूं और उनसे कहूं कि मेरी राखी की शुभकामनाएँ उस तक पहुंचाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।