वायरल न्यूज़

रोटी को पानी में भिगोकर खाने लगा बुजुर्ग, वीडियो कर देगा Emotional

Khushi Srivastava

Viral Video: कहा जाता है कि जो चीजें हमारे पास हैं, उनके लिए हमें हमेशा आभार रखना चाहिए, (Viral Video) क्योंकि जो चीजें आज हमारे पास हैं, वो शायद किसी और का सपना हो सकती हैं। हमारी जैसी जिंदगी जीने का सपना कई लोग देखते हैं। हमें अपनी जिंदगी से हमेशा शिकायत नहीं करनी चाहिए, बल्कि समझना चाहिए कि जो हमें अभी मिला है, वही हमारे लिए काफी है। अगर हमारे पास ज्यादा है, (Viral Video) तो हमें कोशिश करनी चाहिए कि हम अपनी चीजों को जरूरतमंदों के साथ बांट सकें। इसी तरह से समाज में अमीरी-गरीबी का संतुलन बनाया जा सकता है।

वीडियो में क्या दिखा?

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि जहां कुछ लोग खाना फेंक रहे हैं, (Viral Video) वहीं एक गरीब व्यक्ति उसी फेंकी हुई रोटी को उठाकर पानी में भिगोकर खा रहा है। वीडियो रेलवे स्टेशन के आसपास का लग रहा है। यह वीडियो अमीरी और गरीबी के बीच का फर्क दिखाता है (Viral Video) और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया है।

यहां देखें वीडियो

Courtesy: @naughtyworld (instagram)

इंस्टाग्राम पर @naughtyworld नाम के पेज पर शेयर किए गए (Viral Video) इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है और हजारों ने लाइक किया है। वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा- "वीडियो बनाने वाले को वीडियो बनाने की बजाय उस बुजुर्ग को कुछ खाने को देना चाहिए था, इससे पुण्य मिलता।" एक अन्य (Viral Video) ने लिखा- "यह वीडियो सच में दिल को छू लेने वाला है, इसे देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए।" तीसरे ने लिखा- "इस वीडियो को देखकर मेरी जिंदगी से सारी शिकायतें खत्म हो गईं।"

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel 'PUNJAB KESARI' को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।