वायरल

छी, नौकरानी आटे में मिलाती थी पेशाब और रोटी तैयार! वीडियो वायरल

Ritika Jangid

Ghaziabad viral video: जब कोई व्यक्ति अपने घर का काम करने के लिए, खाना बनाने के लिए घरेलू सहायिका को रखता है तो उम्मीद कि जाती है कि घर पूरा साफ हो और उन्हें सफाई से परोसा हुआ खाना मिले। लेकिन अब राजधानी से सटे गाजियाबाद में एक नौकरानी की घिनौना हरकत देखने को मिली है। जहां वह परिवार को यूरिन से आटा गूंथकर रोटी बनाकर खिलाती थी!

तबीयत खराब होने पर हुआ शक

बता दें कि परिवार की तबीयत काफी समय से खराब थी, जिसके बाद उन्हें नौकरानी के बनाए खाने पर शक हुआ और अपने शक को दूर करने के लिए उन्होंने किचन में एक हिडन कैमरा लगा दिया। इसके बाद कैमरे में जो दिखा, उससे सभी के होश उड़ गए क्योंकि उनकी तबीयत खराब होने का कारण नौकरानी के यूरीन से गूंथा हुआ आटा था।यहां सबसे हैरानी की बात तो ये है कि मेड घर में आठ साल से काम करती थी।

6 महीने से खराब थी परिवार की तबीयत

मामला सामने आने के बाद, पीड़ित परिवार ने थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में एक शिकायत पत्र देते हुए आरोप लगाया कि उनके परिवार में लगभग 6 महीने से सभी लोग लीवर की बीमारी से जूझ रहे हैं। शुरुआत में उन्होंने इसे एक आम संक्रमण समझा और डॉक्टर से सलाह ली, लेकिन उनकी तबियत में कोई भी सुधार नहीं हुआ। जिसके बाद उन्हें अपनी घरेलू सहायिका पर कुछ शक था जिस शक को दूर करने के लिए उन्होंने एक हिडन कैमरा किचन में लगाया। लेकिन कैमरों की फुटेज में घरेलू सहायिका रीना रसोई में एक बर्तन में पेशाब करके खाना बनाती हुई दिखती है।

आरोपी घरेलू सहायिका गिरफ्तार

Ghaziabad viral video: बता दें कि क्रॉसिंग रिपब्लिक पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। महिला ये काम कब से कर रही थी, इसका अभी तक पता नहीं चल सका है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, डीसीपी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा, "शिकायत के आधार पर क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में केस दर्ज किया गया है। आरोपी घरेलू सहायिका रीना को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले में जांच और आगे की कार्रवाई की जा रही है।" लेकिन ऐसे मामले बार-बार सामने आना लोगों के मन में घृणा और अविश्वास पैदा करती है।