BREAKING NEWS

केंद्र सरकार को कम से कम अब हमसे बात करनी चाहिए: शाहीन बाग प्रदर्शनकारी ◾केजरीवाल ने जल विभाग सत्येंन्द्र जैन को दिया, राय को मिला पर्यावरण विभाग ◾कश्मीर पर टिप्पणी करने वाली ब्रिटिश सांसद का भारत ने किया वीजा रद्द, दुबई लौटा दिया गया◾हर्षवर्धन ने वुहान से लाए गए भारतीयों से की मुलाकात, आईटीबीपी के शिविर से 200 लोगों को मिली छुट्टी ◾ जामिया प्रदर्शन: अदालत ने शरजील इमाम को एक दिन की पुलिस हिरासत में भेजा ◾दिल्ली सरकार होली के बाद अपना बजट पेश करेगी : सिसोदिया ◾झारखंड विकास मोर्चा का भाजपा में विलय मरांडी का पुनः गृह प्रवेश : अमित शाह ◾दोषियों के खिलाफ नए डेथ वारंट पर निर्भया की मां ने कहा - उम्मीद है आदेश का पालन होगा ◾TOP 20 NEWS 17 February : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित : रविशंकर प्रसाद ◾शाहीन बाग पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा - प्रदर्शन करने का हक़ है पर दूसरों के लिए परेशानी पैदा करके नहीं ◾निर्भया मामले में कोर्ट ने जारी किया नया डेथ वारंट , 3 मार्च को दी जाएगी फांसी◾महिला सैन्य अधिकारियों पर कोर्ट का फैसला केंद्र सरकार को करारा जवाब : प्रियंका गांधी वाड्रा◾शाहीन बाग : प्रदर्शनकारियों से बात करने के लिए SC ने नियुक्त किए वार्ताकार◾सड़क पर उतरने वाले बयान पर कायम हैं सिंधिया, कही ये बात ◾गार्गी कॉलेज मामले में जांच की मांग वाली याचिका पर कोर्ट ने केन्द्र और CBI को जारी किया नोटिस◾SC ने दिल्ली HC के फैसले पर लगाई मोहर, सेना में महिला अधिकारियों को मिलेगा स्थाई कमीशन◾निर्भया मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई, जारी हो सकता है नया डेथ वारंट◾शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों को हटाने के लिए निर्देशों की मांग करने वाली याचिकाओं पर SC में सुनवाई आज ◾केजरीवाल की तारीफ पर आपस में भिड़े कांग्रेस नेता देवरा - माकन, अलका लांबा ने भी कस दिया तंज ◾

बिहार : पटना में सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी के साथ हुई मारपीट

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सेवानिवृत्त भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी और उनके बेटे की पिटाई कर दी तथा उनकी पत्नी के साथ भी दुर्व्यवहार किया। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को पूर्व आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा बाजार से अपनी कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। 

तभी पटना के रामकृष्णनगर थाना क्षेत्र में जगनपुरा इलाके में उनकी कार को एक बाइक चालक रगड़ते हुए आगे निकल गया। अजय वर्मा ने उसे रोककर इसका विरोध जताया। इस पर मामला बढ़ गया। बाइक सवार युवक ने अपने कई और मित्रों को बुला लिया और अधिकारी तथा उनके बेटे की जमकर पिटाई कर दी। 

तेजस्वी यादव ने अनुच्छेद 370 पर तोड़ी चुप्पी, पूछा- जम्मू-कश्मीर के 3 पूर्व सीएम कहां हैं?

अजय वर्मा का आरोप है कि उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी परंतु घटनास्थल पर कोई भी पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा। वर्मा पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। इधर, पटना के एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।