BREAKING NEWS

कश्मीर पर भारत की नीति से घबराया पाकिस्तान, अगले तीन साल पाकिस्तानी सेना प्रमुख बने रहेंगे बाजवा◾चिदंबरम ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा- सब सामान्य तो महबूबा मुफ्ती की बेटी नजरबंद क्यों◾कांग्रेस ने बीजेपी और RSS को बताया दलित-पिछड़ा विरोधी◾गृहमंत्री अमित शाह से मिले अजीत डोभाल, जम्मू कश्मीर के हालात पर हुई चर्चा◾RSS अपनी आरक्षण-विरोधी मानसिकता त्याग दे तो बेहतर है : मायावती ◾गहलोत बोले- कांग्रेस ने देश में लोकतंत्र को मजबूत रखा जिसकी वजह से ही मोदी आज PM है ◾बैंकों के लिए कर्ज एवं जमा की ब्याज दरों को रेपो दर से जोड़ने का सही समय: शक्तिकांत दास◾राजीव गांधी की 75वीं जयंती: देश भर में कार्यक्रम आयोजित करेगी कांग्रेस◾दलितों-पिछड़ों को मिला आरक्षण खत्म करना BJP का असली एजेंडा : कांग्रेस ◾उन्नाव कांड: SC ने CBI को जांच पूरी करने के लिए 2 हफ्ते का समय और दिया, वकील को 5 लाख देने का आदेश◾अयोध्या भूमि विवाद मामले पर आज सुप्रीम कोर्ट में नहीं हुई सुनवाई ◾जम्मू-कश्मीर में पटरी पर लौटती जिंदगी, 14 दिन बाद खुले स्कूल-दफ्तर◾बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जगन्नाथ मिश्रा का 82 साल की उम्र में निधन◾सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की पत्रकार तरुण तेजपाल की रेप आरोप रद्द करने की अपील◾उत्तरकाशी में बादल फटने से 17 की मौत, हिमाचल प्रदेश में बचाए गए 150 पर्यटक◾योगी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार टला, ये है वजह◾प्रियंका बोली- मंदी पर सरकार की चुप्पी खतरनाक, इसका जिम्मेदार कौन है?◾राजस्थान से निर्विरोध चुने गए मनमोहन सिंह, कांग्रेस की राज्यसभा सीट में हुआ इजाफा◾महाराष्ट्र के धुले में ट्रक और बस में भीषण टक्कर, 15 लोगों की मौत◾जेटली की हालत बेहद नाजुक, पिछले 10 दिनों से एम्स में भर्ती◾

बिहार

बिहार : पटना में सेवानिवृत्त आईपीएस अधिकारी के साथ हुई मारपीट

बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सेवानिवृत्त भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के अधिकारी और उनके बेटे की पिटाई कर दी तथा उनकी पत्नी के साथ भी दुर्व्यवहार किया। पुलिस के मुताबिक, मंगलवार को पूर्व आईपीएस अधिकारी अजय वर्मा बाजार से अपनी कार से वापस अपने घर लौट रहे थे। 

तभी पटना के रामकृष्णनगर थाना क्षेत्र में जगनपुरा इलाके में उनकी कार को एक बाइक चालक रगड़ते हुए आगे निकल गया। अजय वर्मा ने उसे रोककर इसका विरोध जताया। इस पर मामला बढ़ गया। बाइक सवार युवक ने अपने कई और मित्रों को बुला लिया और अधिकारी तथा उनके बेटे की जमकर पिटाई कर दी। 

तेजस्वी यादव ने अनुच्छेद 370 पर तोड़ी चुप्पी, पूछा- जम्मू-कश्मीर के 3 पूर्व सीएम कहां हैं?

अजय वर्मा का आरोप है कि उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी परंतु घटनास्थल पर कोई भी पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा। वर्मा पुलिस उप महानिरीक्षक (डीआईजी) पद से सेवानिवृत्त हुए हैं। इधर, पटना के एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है तथा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।