BREAKING NEWS

पंजाब: NDA में पूरा हुआ बंटवारे का दौर, नड्डा ने किया ऐलान- 65 सीटों पर BJP लड़ेगी चुनाव, जानें पूरा गणित ◾शरजील इमाम पर चलेगा देशद्रोह का मामला, भड़काऊ भाषणों और विशेष समुदाय को उकसाने के लगे आरोप ◾ गणतंत्र दिवस: 25-26 जनवरी को दिल्ली मेट्रो की पार्किंग सेवा रहेगी बंद, जारी की गई एडवाइजरी◾महिला सशक्तिकरण की बात कर रही BJP की मंत्री हुई मारपीट की शिकार, ऑडियो वायरल, जानें मामला? ◾UP चुनाव: SP को लगा तीसरा बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए विधायक सुभाष राय, टिकट कटने से थे नाराज ◾देश में कोरोना के मामलों में 15 फरवरी तक आएगी कमी, कुछ राज्यों और मेट्रो शहरों में कम हुए कोविड केस◾UP चुनाव: BJP के साथ गठबंधन नहीं होने के जिम्मेदार हैं आरसीपी, JDU अध्यक्ष बोले- हमने किया था भरोसा.. ◾फडणवीस का उद्धव ठाकरे को जवाब, बोले- 'जब शिवसेना का जन्म भी नहीं हुआ था तब से BJP...'◾BJP ने जारी की पांचवी सूची, महज एक उम्मीदवार के नाम की हुई घोषणा, UP कोर ग्रुप की बैठक में मंथन जारी ◾राष्ट्रीय बाल पुरस्कार: PM मोदी ने बच्चों से "वोकल फॉर लोकल’’ अभियान को आगे बढ़ाने का किया आग्रह◾गोवा चुनाव: TMC ने उठाए BJP की मंशा पर सवाल, कहा- 'डबल इंजन सरकार' का नारा तानाशाही का संकेत ◾राहुल गांधी ने केंद्र को घेरा, कहा- गरीब और मध्य वर्ग के लोग सरकार की ‘आर्थिक महामारी’ के शिकार हुए◾विधानसभा चुनावः दिल्लीवासियों से केजरीवाल ने चार राज्यों में प्रचार के लिए मांगी मदद ◾MP में नए 'स्टील्थ ओमीक्रॉन' ने दी दस्तक, इंदौर में 21 मामले आए सामने, फेफड़ों पर हो रहा संक्रमण का असर ◾राकेश टिकैत ने हिंदू-मुस्लिम और जिन्ना को बताया सरकारी मेहमान, बोले-सरकार के प्रवचन में नहीं आना◾भगवा खेमे का अभेद्य किला बनी हुई है 'गोरखपुर सीट', अखिलेश ने शिवप्रताप को दिया खुला ऑफर, जानें रणनीति ◾अखिलेश के बयान पर भाजपा ने घेरा, पाकिस्तान को भारत का असली दुश्मन नहीं मानने का लगाया आरोप ◾अल्पसंख्यक समुदाय के साथ की आस में BJP, RSS की मुस्लिम शाखा ने चलाया अभियान, धर्म संसद पर कहा... ◾UP चुनाव: सियासी मझधार में सपा और सहयोगी दलों का गठबंधन, सीट बंटवारे को लेकर कशमकश की स्थिति ◾BJP गठबंधन वाले दलों को हड़पकर उन्हें खत्म कर देती है : नवाब मलिक◾

बिहार : पूर्व IPS अधिकारी सुनील कुमार जदयू में हुए शामिल, सांसद ललन सिंह ने दिलाई सदस्यता

पूर्व आईपीएस अधिकारी सुनील कुमार ने शनिवार को राजनीति में कदम रखते हुए जनता दल (यूनाइटेड) का दामन थाम लिया। बिहार में अपर पुलिस महानिदेशक रहे कुमार को सांसद ललन सिंह ने जदयू की सदस्यता दिलाई।

इसके अलावे राजद के नेता हर्षवर्धन ने भी जदयू का दामन थाम लिया। जदयू के प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में जदयू के संसदीय दल के नेता ललन सिंह ने कहा, राजद में भगदड़ मची है, 'बैरियर' खोल देंगे, तो पार्टी खत्म हो जाएगी।

कब कौन आएगा, इसका इंतजार है। तेजस्वी यादव द्वारा बाढ़ और कोरोना के मामले में सरकार पर आरोप लगाने के संबंध में पूछे जाने पर ललन सिंह ने कहा, अभी चुनाव का समय है, इसलिए बाढ़, कोरोना की बात की जा रही है। टिकट भी बांटना है, 'माल पत्र' बनाने का समय है।

अगर बोलेंगे नहीं, तो टिकटार्थी कैसे आएंगे। टिकट बांट लेने दीजिये, फिर देखिये, चुनाव में क्या होगा, ये वो भी जानते हैं। इस मौके पर ललन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने न्याय और विकास के मंत्र के साथ काम किया है।

इधर, जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद पूर्व पुलिस अधिकारी ने नीतीश कुमार के विधि व्यवस्था सुधरने को लेकर किए गए कार्यो की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उनके साथ काम करना शाान की बात है।