BREAKING NEWS

लखनऊ में बोले अमित शाह- जिसे विरोध करना हो करे, मगर सीएए वापस नहीं होने वाला◾पेरियार पर की गई टिप्पणी के लिए माफी नहीं मांगूंगा : रजनीकांत ◾चिदंबरम का सरकार पर कटाक्ष, बोले- अब हमें गीता गोपीनाथ पर मंत्रियों के हमले के लिए तैयार हो जाना चाहिए◾साईं बाबा के जन्मस्थान का विवाद बेवजह, CM ठाकरे को दोष नहीं दे सकते : शिवसेना ◾प्रधानमंत्री मोदी और नेपाली प्रधानमंत्री ने जोगबनी-विराटनगर निगरानी चौक का किया उद्घाटन◾जम्मू-कश्मीर जा रहे मंत्रियों को मणिशंकर अय्यर ने बताया 'डरपोक', बोले- 36 में से सिर्फ 5 जा रहे हैं घाटी◾दिल्ली चुनाव: केजरीवाल बोले- 'मेरा उद्देश्य भ्रष्टाचार खत्म करना, दिल्ली को आगे ले जाना'◾लखनऊ में आज अमित शाह करेंगे रैली, CAA विरोधियों को देंगे जवाब ◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए JDU ने स्टार प्रचारकों की सूची की जारी, प्रशांत किशोर और पवन वर्मा का नाम गायब◾AAP ने भाजपा उम्मीदवारों की दूसरी सूची पर कसा तंज, कहा- चुनाव से पहले ही मानी हार◾सूरत के रघुवीर मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक◾दिल्ली विधानसभा चुनाव : भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची की जारी, केजरीवाल को टक्कर देंगे सुनील यादव◾कोहरे ने 25 ट्रेनों की रफ्तार पर लगाई ब्रेक, दिल्ली आने वाली ये ट्रेनें 1 से 6 घंटे तक लेट◾अकाली दल नहीं लड़ेगा दिल्ली चुनाव : मनजिंदर सिंह सिरसा◾दविंदर सिंह का डीजीपी पदक और प्रशस्ति पत्र जब्त ◾CAA को लेकर कपिल सिब्बल बोले- इसे लेकर मेरे रुख में कोई बदलाव नहीं ◾राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- पत्रकारिता ‘कठिन दौर’ से गुजर रही है, फर्जी खबरें नये खतरे के तौर पर सामने आई हैं◾कपिल सिब्बल ने ''परीक्षा पे चर्चा' को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर साधा निशाना ◾सीडीएस बिपिन रावत बोले- पाक के साथ युद्ध की परिस्थिति उत्पन्न होगी या नहीं, अनुमान लगाना मुश्किल◾भाजपा के नये अध्यक्ष बने नड्डा, नरेंद्र मोदी समेत इन नेताओं ने दी शुभकामनाएं ◾

बिहार : भाभी के घर जा रही युवती के साथ गैंग रेप

बेतिया :  भाभी के घर जा रही युवती के साथ गैंगरेप की घटना का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पिडि़ता के बयान पर महिला थाना में प्राथमिकि दर्ज किया गया। पिडि़ता कुछ दिन पहले मोकामा बालिका गृह से अपने घर लोटी थी। घटना के बारे में बताया जाता है कि पिडी़ता अपने मां-बाप की डांट सुनने के बाद गुस्से में घर से निकल गयी थी जिसे मुज्जफ्फरपुर  बालिका गृह में रखा गया था। मुज्जफ्फरपुर  बालिका गृह कांड  के बाद उक्त युवती को मोकामा बालिका गृह में भेजा गया था। जहां से उसे पुन: घर भेजा गया।

घटना पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर थाना क्षेत्र की है। लडक़ी को ईलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है । लडक़ी ने दो सगे भाई समेत चार लोगो पर अगवा कर पहले तो चलती गाड़ी में उसके बाद उसे नगर थाना क्षेत्र के संतघाट नहर के पास ले जाकर गैंग रेप करने का आरोप लगाया है। लडक़ी की शिकायत पर पुलिस ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

पीडि़त  ने बताया कि शुक्रवार की रात नगर के कोतवाली चौक स्थित भाभी के घर जाने के क्रम में एक गाड़ी पर सवार होकर चार लोग आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया। सभी ने अपना मुंह ढक़ रखा था। हालाकी गाड़ी में दो लोगो के चेहरे से नकाब उतर गया। जिससे उसने दोनो को पहचान लिया ।  गाड़ी में उसके साथ  संतघाट नहर के पास   दुष्कर्म का  घिनौना काम किया। इस दौरान आरोपियो ने उसे किसी से शिकायत ना करने की धमकी दी।

 पीड़ीता ने   पुलिस से शिकायत की । जंहा उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। इधर लडक़ी ने बताया की मां पिता के द्वारा पिटाई करने के बाद वह मुज्जफ्फरपुर भाग गई थी जंहा बालिका गृह कांड के उदभेदन के  दो दिन पहले वह बालिका गृह पहुंची थी जंहा से उसे मोकामा बालिका गृह भेज दिया गया। जिसके बाद उसे लेकर परिजन बेतिया चले आए। इसको लेकर उसे सरकार द्वारा 7 लाख रूपये का मुआवजा भी मिला है। लडक़ी ने बताया कि वह बैरिया के बलुआ रमपुरवा की रहने वाली है और बेतिया के इंदिरा चौक पर अपने परिवार के साथ रहती है। बहरहाल पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है और लडक़ी के बयान व मेडिकल टेस्ट करा पुरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

 पश्चिम चम्पारण दौरे पर आए डीजीपी ने पत्रकारों से कहा जिला में ऑल इज वेल। श्री पाण्डेय मानपुर, सहोदरा,शिकारपुर होते हुए रामनगर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नरकटियागंज पुलिस अनुमंडल के इनरवा, मानपुर थाना क्षेत्र का निरीक्षण किया। उसके उपरांत श्री पांडेय सहोदरा स्थित ऐतिहासिक सुभद्रा माता का दर्शन किया। उसके बाद सहोदरा थाना का निरीक्षण किया। वहां पुलिस कर्मियो को बेहतर कार्य करने का निर्देश दिया। वहां से रामनगर के लिए उन्होंने प्रस्थान कियाए लेकिन गाड़ी शिकारपुर थानां पहुच गई।