BREAKING NEWS

FATF ने पाक को ‘ग्रे सूची’ में कायम रखा, कार्रवाई की चेतावनी दी ◾दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को कोर्ट ने सुनाई 6 महीने की सजा, मिली जमानत◾महेंद्रगढ़ रैली में राहुल का प्रधानमंत्री पर वार, बोले-मोदी को नहीं है अर्थव्यवस्था की कोई समझ◾मोदी को डर, 'घेराबंदी' हटने पर कश्मीर में होगा खूनखराबा : इमरान खान◾हिसार में बोले PM मोदी-कांग्रेस ने हरियाणा विधानसभा चुनाव में पहले ही मान ली है हार◾लखनऊ में हिंदू महासभा के पूर्व नेता की कमलेश तिवारी की गोली मारकर हत्या◾महाराष्ट्र : शाह ने कांग्रेस पर साधा निशाना, पूछा-70 साल के शासन में जनजातीय समुदाय के लिए क्या किया?◾INX मीडिया मामले में CBI ने पी चिदंबरम के खिलाफ आरोपपत्र दाखिल किया◾गोहाना रैली में PM मोदी का कांग्रेस पर वार, बोले-सर्जिकल स्ट्राइक की बात करते ही बढ़ जाता है पेट दर्द◾जयाप्रदा का आजम खान पर तंज, बोलीं- उन्हें औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है◾दिल्ली की वायु गुणवत्ता बहुत खराब श्रेणी में, सप्ताहांत तक भारी गिरावट की उम्मीद ◾PMC बैंक: सुप्रीम कोर्ट का सुनवाई से इनकार, कहा- खटखटा सकते हैं हाई कोर्ट का दरवाजा◾CJI गोगोई ने केंद्र से की जस्टिस बोबडे को अगला प्रधान न्यायाधीश बनाने की सिफारिश◾हरियाणा विधानसभा चुनाव : कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी का महेंद्रगढ़ दौरा रद्द, राहुल करेंगे रैली को संबोधित◾IMF की ताजा रिपोर्ट पर बोली वित्त मंत्री- भारत सबसे तेजी से विकसित होती अर्थव्यवस्थाओं में शामिल◾भाजपा की तरह कांग्रेस का भी बना हाईटेक कार्यालय, 2020 में होगी शिफ्टिंग ◾मध्य प्रदेश की सियासत में 'हेमा के गाल और चील-कौवे' की एंट्री◾सीतारमण का मनमोहन को जवाब- किसी खास अवधि में कब और क्या गलत हुआ इसे याद करना जरूरी◾कांग्रेस-राकांपा को महाराष्ट्र की जनता सबक देगी : नरेंद्र मोदी◾सोनिया गांधी बोली- कर्नाटक विधानसभा उपचुनाव से पहले नेता सामूहिक नेतृत्व में काम करें◾

बिहार

बिहार : भाभी के घर जा रही युवती के साथ गैंग रेप

बेतिया :  भाभी के घर जा रही युवती के साथ गैंगरेप की घटना का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में पिडि़ता के बयान पर महिला थाना में प्राथमिकि दर्ज किया गया। पिडि़ता कुछ दिन पहले मोकामा बालिका गृह से अपने घर लोटी थी। घटना के बारे में बताया जाता है कि पिडी़ता अपने मां-बाप की डांट सुनने के बाद गुस्से में घर से निकल गयी थी जिसे मुज्जफ्फरपुर  बालिका गृह में रखा गया था। मुज्जफ्फरपुर  बालिका गृह कांड  के बाद उक्त युवती को मोकामा बालिका गृह में भेजा गया था। जहां से उसे पुन: घर भेजा गया।

घटना पश्चिम चम्पारण जिला मुख्यालय बेतिया नगर थाना क्षेत्र की है। लडक़ी को ईलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है । लडक़ी ने दो सगे भाई समेत चार लोगो पर अगवा कर पहले तो चलती गाड़ी में उसके बाद उसे नगर थाना क्षेत्र के संतघाट नहर के पास ले जाकर गैंग रेप करने का आरोप लगाया है। लडक़ी की शिकायत पर पुलिस ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

पीडि़त  ने बताया कि शुक्रवार की रात नगर के कोतवाली चौक स्थित भाभी के घर जाने के क्रम में एक गाड़ी पर सवार होकर चार लोग आए और उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया। सभी ने अपना मुंह ढक़ रखा था। हालाकी गाड़ी में दो लोगो के चेहरे से नकाब उतर गया। जिससे उसने दोनो को पहचान लिया ।  गाड़ी में उसके साथ  संतघाट नहर के पास   दुष्कर्म का  घिनौना काम किया। इस दौरान आरोपियो ने उसे किसी से शिकायत ना करने की धमकी दी।

 पीड़ीता ने   पुलिस से शिकायत की । जंहा उसकी शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। इधर लडक़ी ने बताया की मां पिता के द्वारा पिटाई करने के बाद वह मुज्जफ्फरपुर भाग गई थी जंहा बालिका गृह कांड के उदभेदन के  दो दिन पहले वह बालिका गृह पहुंची थी जंहा से उसे मोकामा बालिका गृह भेज दिया गया। जिसके बाद उसे लेकर परिजन बेतिया चले आए। इसको लेकर उसे सरकार द्वारा 7 लाख रूपये का मुआवजा भी मिला है। लडक़ी ने बताया कि वह बैरिया के बलुआ रमपुरवा की रहने वाली है और बेतिया के इंदिरा चौक पर अपने परिवार के साथ रहती है। बहरहाल पुलिस इस मामले को संदिग्ध मान रही है और लडक़ी के बयान व मेडिकल टेस्ट करा पुरे मामले की तहकीकात में जुट गई है।

 पश्चिम चम्पारण दौरे पर आए डीजीपी ने पत्रकारों से कहा जिला में ऑल इज वेल। श्री पाण्डेय मानपुर, सहोदरा,शिकारपुर होते हुए रामनगर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने नरकटियागंज पुलिस अनुमंडल के इनरवा, मानपुर थाना क्षेत्र का निरीक्षण किया। उसके उपरांत श्री पांडेय सहोदरा स्थित ऐतिहासिक सुभद्रा माता का दर्शन किया। उसके बाद सहोदरा थाना का निरीक्षण किया। वहां पुलिस कर्मियो को बेहतर कार्य करने का निर्देश दिया। वहां से रामनगर के लिए उन्होंने प्रस्थान कियाए लेकिन गाड़ी शिकारपुर थानां पहुच गई।