BREAKING NEWS

‘तांडव’ की टीम ने बिना शर्त माफी मांगी, कहा भावनाएं आहत करने का कोई इरादा नहीं ◾सुशासन सरकार में पुलिस दोषियों के बजाये निर्दोष को जेल भेजने का काम करती है :तेजस्वी ◾आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह को मिली जिंदा जलाकर मारने की धमकी ◾एम्स निदेशक की जनता से अपील - मामूली साइड इफेक्ट से मत डरें, वैक्सीन आपको मारेगी नहीं ◾SC की टिप्पणी के बाद बोले किसान संगठन - ट्रैक्टर रैली निकालना किसानों का संवैधानिक अधिकार है◾बढ़ते क्राइम को लेकर तेजस्वी ने राज्यपाल से की मुलाकात, कहा- बिहारियों की बलि मत दिजीए CM नीतीश ◾नंदीग्राम से विधानसभा चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी, कहा- दल बदलने वालों की नहीं है चिंता ◾केंद्र ने माल्या प्रत्यर्पण मामले में दी SC को सूचना, कहा- ब्रिटेन ने डिटेल सांझा करने से किया इंकार ◾'तांडव' वेब सीरीज विवाद को लेकर लखनऊ से मुंबई रवाना हुई UP पुलिस की टीम◾भारतीय किसान यूनियन के प्रधान गुरनाम सिंह चढूनी को संयुक्त किसान मोर्चा ने किया सस्पेंड◾SC की टिप्पणी पर बोले राकेश टिकैत-हम झगड़ा नहीं, गण का उत्सव मनाएंगे◾ट्रैक्टर रैली पर बोला SC- दिल्ली में किसे एंट्री देनी है, यह तय करना पुलिस का काम, बुधवार को अगली सुनवाई◾गुजरात को PM मोदी का एक और तोहफा, अहमदाबाद-सूरत मेट्रो प्रोजेक्ट का किया शिलान्यास◾कृषि कानून को लेकर 55वें दिन प्रदर्शन जारी, आंदोलन तेज करते हुए अन्नदाता आज मनाएंगे 'महिला किसान दिवस' ◾सूट-बूट वाले दोस्तों का कर्ज माफ करने वाली मोदी सरकार अन्नदाताओं की पूंजी साफ करने में लगी है : राहुल गांधी ◾देश में पिछले 24 घंटे में 13788 नए कोरोना मामलों की पुष्टि, 145 लोगों ने गंवाई जान ◾दुनियाभर में कोरोना का कहर बरकरार, मरीजों का आंकड़ा 9.5 करोड़ तक पहुंचा ◾पीएम मोदी आज अहमदाबाद मेट्रो के दूसरे चरण और सूरत मेट्रो रेल परियोजना का करेंगे भूमि पूजन ◾कृषि कानूनों और किसान प्रदर्शनों संबंधी याचिकाओं पर SC आज करेगा सुनवाई ◾आज का राशिफल (18 जनवरी 2021)◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

चिराग नहीं चाहते नीतीश कुमार बने बिहार के CM, कहा-JDU को नुकसान पहुंचाना था लक्ष्य

बिहार चुनाव से पहले खुद को एनडीए से अलग कर अकेले एलजेपी को चमकाने निकलने चिराग पासवान की पार्टी ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। एलजेपी ने विधानसभा चुनावों में 6 प्रतिशत वोट हासिल किए। चिराग ने बुधवार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार के मतदाताओं का आभार जताया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता हूं कि नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने।

चिराग ने कहा, मुझे ख़ुशी है कि बिहार ने एलजेपी को दिया प्यार, लगभग 25 लाख मतदाताओं ने 'बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट' पर भरोसा किया और अकेले चुनाव लड़ते हुए हमने 6 प्रतिशत वोट हासिल किए। उन्होंने कहा, हमें 'पिछलग्गू पार्टी' कहा जाता था जो केवल दूसरे के समर्थन से कुछ कर सकती है। हमने साहस दिखाया है।

नीतीश कुमार 7वीं बार CM पद की शपथ लेकर रचेंगे इतिहास, जानें-कब-कब बने मुख्यमंत्री

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार और सुशील मोदी के लिए मेरा समर्थन कभी नहीं होगा। अगर वह मेरे राज्य के मुख्यमंत्री बने रहे, तो राज्य स्तर पर मेरा समर्थन नहीं होगा, लेकिन हम केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन जारी रखेंगे। उन्होंने कहा, मैं बीजेपी नेताओं और पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई दूंगा।

चिराग पासवान ने कहा कि 2025 के चुनावों में हम अच्छा करेंगे क्योंकि हमने इस चुनाव में जमीन तैयार की है। अधिकांश सीटों पर हमने अच्छा प्रदर्शन किया है। हमने अधिकतर सीटों पर अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने कहा, बिहार चुनाव में बीजेपी को फायदा पहुंचाना और जेडीयू को नुकसान करना ही उनका लक्ष्य था और वह इसमें सफल हुए हैं। 

इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, सभी एलजेपी प्रत्याशी बिना किसी गठबंधन के अकेले अपने दम पर शानदार चुनाव लड़े। पार्टी का वोट शेयर बढ़ा है। एलजेपी इस चुनाव में बिहार1st बिहारी1st के  संकल्प के साथ गई थी। पार्टी हर ज़िले में मज़बूत हुई है। इसका लाभ पार्टी को भविष्य में मिलना तय है। गौरतलब है कि एनडीए से पृथक हो चुकी एलजेपी को महज एक सीट मिली। 2015 के चुनाव में एलजेपी को दो सीटें मिली थी। इस तरह 2020 के चुनाव में एलजेपी को एक सीट का घाटा हुआ।