BREAKING NEWS

केरल : पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आर्यदान मोहम्मद का निधन ◾क्या पायलट बनेंगे राजस्थान के नए सीएम? अशोक गहलोत गुट के मंत्रियों-विधायकों ने बदला पाला◾आज का राशिफल (25 सितंबर 2022)◾Ankita Bhandari murder case : उत्तराखंड CM धामी ने अंकिता भंडारी के पिता से फोन पर की बात◾राकांपा प्रमुख शरद पवार ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से भेंट की◾बाल यौन उत्पीड़न सामग्री का प्रसार करने के खिलाफ सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, देश में 56 जगहों पर छापे◾युक्रेन संघर्ष ने खाद्य पदार्थ और ऊर्जा संबंधी मुद्रास्फीति को बढ़ाया - जयशंकर◾त्रिपुरा में अकेले चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही भाजपा◾CM केजरीवाल ने कहा- डेंगू नियंत्रण पर उठाएंगे कई कदम, स्कूली छात्र होंगे शामिल◾ महाराष्ट्र : शिंदे की पीएफआई कार्यकर्ताओं को दो टूक, कहा - बर्दाश्त नहीं किए जाएंगे 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे' ◾अमित शाह के वार पर RJD प्रमुख का पलटवार, बोले- भाजपा का होगा सफाया ◾ राजस्थान : कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक के बेटों को रिश्वत लेते हुए एसीबी ने किया गिरफ्तार ◾पीएफआई हिंसा पर विजयन का बड़ा बयान, कहा - पूर्व नियोजित थी हिंसा, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा ◾दक्षिण में 2024 की तैयारी का जायजा लेने के लिए केरल के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे जेपी नड्डा ◾ 'आप' का राज्यपाल पर बड़ा आरोप, कहा - बीजेपी के इशारे पर कर रहे हैं काम◾Himachal Pradesh: कांग्रेस को झटका! आश्रय शर्मा बीजेपी में होंगे शामिल◾यूपी में मर्यादा तार -तार कक्षा तीन की छात्रो को प्रिंसिपल ने दिखाया अश्लील वीडीयो, मामला दर्ज◾हिजाब विवाद में फंसा ईरान, तेजी के साथ पूरे देश में फैल रही हैं प्रदर्शन की आग ◾Punjab News: होशियारपुर में गैस संयंत्र में धमाका, एक की मौत◾चीन में सैन्य तख्तापलट का मंडराया खतरा ! शी जिनपिंग नजरबंद, चीन में चर्चाओं ने पकड़ी गति◾

'उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा' BJP के आरोपों को CM नीतीश ने नकारा, बोले- 'जिसको जो बोलना है बोलते रहें'

बिहार में बड़े सियासी उल्टफेर के बाद अब कुछ दिन पहले तक दोस्त रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और जनता दल (युनाइटेड) अब आमने-सामने है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को भाजपा के नेता सुशील कुमार मोदी के उपराष्ट्रपति बनने की इच्छा को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि जो लोग बोल रहे हैं उनको तो कुछ बनाया नहीं, अब उतना बोलें मेरे खिलाफ कि उन्हें फिर से जगह मिल जाए।

जिसको जो बोलना है वो बोलते रहें

पटना में एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश कुमार भाजपा पर आक्रामक दिखे। उन्होंने कहा कि जिसको जो बोलना है वो बोलते रहें। उन्होंने कहा कि अब विपक्ष के लोगों को पूरी मजबूती के साथ एकजुट होकर आगे बढ़ना है।

सब बेकार की बाते हैं

भाजपा के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने बुधवार को आरोप लगाया था कि जदयू नीतीश कुमार को उपराष्ट्रपति बनना चाहती थी, लेकिन जब भाजपा ने ऐसा नहीं किया तब हो सकता है कि उसी के कारण वे एनडीए से अलग हुए। इस बयान को लेकर पत्रकारों ने जब नीतीश कुमार से पूछा तो उन्होंने कहा कि यह सब बेकार की बाते हैं। उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कहा कि जो लोग बोल रहे हैं उनको तो कुछ बनाया नही गया है। मेरे खिलाफ बोलने से उन्हें फिर से जगह मिल जाए।

नीतीश कुमार ने सफाई में कही ये बात 

उन्होंने कहा कि पार्टी में उन्हें कोई जगह मिली है क्या। अगर कोई सपना है उनका तो वो पूरा करने दें। उन्हें जगह मिल जाए, हमें कुछ नहीं कहना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि आपलोग जानते हैं कि राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव में हमलोग कितनी मुस्तैदी के साथ उनके साथ थे। उपराष्ट्रपति के मतदान के बाद हमलोगों की बैठक भी हुई।

मैं नहीं बनना चाहता था मुख्यमंत्री 

नीतीश कुमार ने फिर दोहराया कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनना चाहता था। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जिस तरह का काम किया वह ठीक नहीं था। हमारे उम्मीदवारों को हराने के लिए जोर लगाया गया। हमारी पार्टी के अधिकतर लोगों की बिल्कुल इच्छा नहीं थी। उन्होंने कहा कि हम जहां से छोड़कर आए आज फिर वहीं आ गये और सरकार अच्छे से चलाएंगे।