BREAKING NEWS

महाराष्ट्र में अमित शाह ने पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के लिए नेहरू को ठहराया जिम्मेदार◾राज बब्बर बोले-अन्य विपक्षी पार्टियां डरी हुई हैं केवल कांग्रेस ही बीजेपी को टक्कर दे सकती है◾अक्षरधाम मंदिर के पास पुलिस वाहन पर 4 अज्ञात बदमाशों ने की गोलीबारी◾मॉब लिंचिंग की घटनाओं को लेकर थरूर ने केंद्र पर उठाए सवाल, बोले-पिछले 6 वर्षों में क्या देखा◾बलोच, सिंधी और पख्तून समूहों को PM मोदी और डोनाल्ड ट्रंप से मदद की आस◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने ऊर्जा कंपनियों के 17 सीईओ से की वार्ता, अमेरिका से LNG पर करार◾VIDEO : ह्यूस्टन में कश्मीरी पंडितों से मिले PM मोदी, बोले- जो आपने कष्ट झेला वो कम नहीं है◾ह्यूस्टन में PM मोदी ने पेश की स्वच्छता की मिसाल, गिरा हुआ फूल खुद उठा कर सबको चौंकाया, देखें VIDEO◾भारतीय अमेरिकी समुदाय ने कहा- PM नरेंद्र मोदी की यात्रा ह्यूस्टन के लिए बड़ी बात◾अयोध्या के विवादित ढांचा को ढहाए जाने के मामले में कल्याण सिह को समन जारी◾‘Howdy Modi’ के लिए ह्यूस्टन तैयार, 50 हजार टिकट बिके ◾‘Howdy Modi’ कार्यक्रम के लिए PM मोदी पहुंचे ह्यूस्टन◾प्रधानमंत्री का ह्यूस्टन दौरा : भारत, अमेरिका ऊर्जा सहयोग बढ़ाएंगे ◾क्या किसी प्रधानमंत्री को ऐसे बोलना चाहिए : पाक को लेकर मोदी के बयान पर पवार ने पूछा◾कश्मीर पर भारत की निंदा करने के लिये पाकिस्तान सबसे ‘अयोग्य’ : थरूर◾राजीव कुमार की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज ◾AAP ने अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने में देरी पर ‘धोखा दिवस’ मनाया ◾ शिवसेना, भाजपा को महाराष्ट्र चुनावों में 220 से ज्यादा सीटें जीतने का भरोसा◾आधारहीन है रिहाई के लिए मीरवाइज द्वारा बॉन्ड पर दस्तखत करने की रिपोर्ट : हुर्रियत ◾TOP 20 NEWS 21 September : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾

बिहार

देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार की जरूरत : नीतीश कुमार

सीतामढी रुन्नीसैदपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित बागमती परिसदन के पीछे खेल मैदान में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की। केन्द्र सरकार के सहयोग से गांव से लेकर शहर तक बिजली की समस्या दूर हो गई है।

जिस कारण लोगो को अब लालटेन की जरूरत नही है। उन्होंने बगैर लालू राबड़ी के नाम लिए हुए कहा की 13 वर्ष पहले 15 साल तक एक ही परिबार के पास सत्ता थी। जिसमे पति पत्नी ने मिलकर बिहार को बीमारू राज्य बनाकर अपने मालामाल हो गए।

जिस कारण उन्हें जेल में जाना पड़ा। और उन लोगो को कखग की जानकारी नही है। और आरक्षण खत्म करने का प्रवचन देते है। कोई माँ का लाल नही है जो की आरक्षण को खत्म कर सके। मैंने पंचायतीराज में महिलाओं समेत सभी वर्ग के कोटि में आरक्षण देने का काम किया। और पन्द्रह वर्ष पहले आरक्षण भी नही था।

पांच वर्षों में हुआ सबका साथ सबका विकास कहा की पांच वर्षों की मोदी सरकार में सबका साथ सबका विकास के साथ जो काम हुआ है। उसे नकारा नही जा सकता है। महिलाओं को सम्मान के लिए घर घर शौचालय निर्माण, उज्वला योजना से गैस कनेक्शन, गरीबो के ईलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना से पांच लाख तक एक वर्ष में ईलाज, किसानों के लिए 6000 प्रति वर्ष अनुदान योजना जैसे कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला जदयू अध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान ने किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करने वालो में सांसद राम कुमार शर्मा, विधान पार्षद देवेश चन्द्र ठाकुर, पूर्व सांसद नवल किशोर राय, जदयू प्रवक्ता संजय सिंह, विधायक डॉ रंजू गीता, पूर्व विधायक गुड्डी चौधरी, खलील अंसारी, पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा, लोक अभियोजक अरुण कुमार सिंह, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पंकज कुमार मिश्रा, जदयू नेता राजेश चौधरी, कंचन पटेल, अनील यादव, कामेश्वर यादव, महेंद्र भगत, राम बहादुर साह, प्रह्लाद महतो, जितेंद्र पटेल सहित दर्जनों लोगों ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया।