BREAKING NEWS

कस्टोडियल डेथ केस : बर्खास्त आईपीएस अधिकारी संजीव भट्ट को उम्रकैद◾सरकार मजबूत, सुरक्षित और समावेशी भारत बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है : राष्ट्रपति कोविंद ◾दाऊद से पूछताछ कर चुके अधिकारी का खुलासा, 'डॉन' ने कुबूल कर लिया था अपराध ◾लखनऊ में बड़ा हादसा : 29 बारातियों से भरा वाहन नहर में गिरा, 7 बच्चे लापता◾तीन दिन बाद फिर घटे डीजल के दाम, पेट्रोल स्थिर !◾PM मोदी पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कल पहुंचेंगे रांची ◾कांग्रेस तथा कुछ अन्य विपक्षी दल नहीं हुए बैठक में शामिल◾AAP ने विधानसभा अध्यक्ष से की BJP में शामिल हुए अपने 2 विधायकों को अयोग्य ठहराने की मांग ◾एक साथ चुनाव कराने पर विचार करने के लिए समिति गठित करेंगे प्रधानमंत्री : सरकार ◾AICC ने कर्नाटक कांग्रेस की वर्तमान कमेटी को भंग करने का किया फैसला - के सी वेणुगोपाल ◾मुखर्जी नगर हमला मामला : केजरीवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का किया स्वागत ◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ का ज्यादातर पार्टियों ने किया समर्थन, वाम दलों और ओवैसी ने किया विरोध ◾मुखर्जी नगर मामले में उच्च न्यायालय ने कहा, दिल्ली पुलिस का हमला बर्बरता का उदाहरण ◾सनी देओल का चुनावी खर्च 70 लाख रूपये की सीमा से ‘ज्यादा’, नोटिस जारी◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव’ पर समिति बनाएंगे PM मोदी : राजनाथ सिंह◾Top 20 News - 19 June : आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾बच्चों की मौत मामला , हर्षवर्धन ने बिहार में 5 चिकित्सा टीमें भेजी ◾बिहार में AES से मरने वाले बच्चों की संख्या बढ़ कर 115 हुई ◾संसद भवन में 'एक देश एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक शुरू◾‘एक राष्ट्र, एक चुनाव' पर सर्वदलीय बैठक में शामिल नहीं होगी कांग्रेस : सूत्र ◾

बिहार

देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में मजबूत सरकार की जरूरत : नीतीश कुमार

सीतामढी रुन्नीसैदपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित बागमती परिसदन के पीछे खेल मैदान में सोमवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए प्रत्याशी सुनील कुमार पिंटू के पक्ष में चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए कहा की। केन्द्र सरकार के सहयोग से गांव से लेकर शहर तक बिजली की समस्या दूर हो गई है।

जिस कारण लोगो को अब लालटेन की जरूरत नही है। उन्होंने बगैर लालू राबड़ी के नाम लिए हुए कहा की 13 वर्ष पहले 15 साल तक एक ही परिबार के पास सत्ता थी। जिसमे पति पत्नी ने मिलकर बिहार को बीमारू राज्य बनाकर अपने मालामाल हो गए।

जिस कारण उन्हें जेल में जाना पड़ा। और उन लोगो को कखग की जानकारी नही है। और आरक्षण खत्म करने का प्रवचन देते है। कोई माँ का लाल नही है जो की आरक्षण को खत्म कर सके। मैंने पंचायतीराज में महिलाओं समेत सभी वर्ग के कोटि में आरक्षण देने का काम किया। और पन्द्रह वर्ष पहले आरक्षण भी नही था।

पांच वर्षों में हुआ सबका साथ सबका विकास कहा की पांच वर्षों की मोदी सरकार में सबका साथ सबका विकास के साथ जो काम हुआ है। उसे नकारा नही जा सकता है। महिलाओं को सम्मान के लिए घर घर शौचालय निर्माण, उज्वला योजना से गैस कनेक्शन, गरीबो के ईलाज के लिए आयुष्मान भारत योजना से पांच लाख तक एक वर्ष में ईलाज, किसानों के लिए 6000 प्रति वर्ष अनुदान योजना जैसे कई कल्याणकारी योजनाएं चलाई गई है। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला जदयू अध्यक्ष राणा रणधीर सिंह चौहान ने किया।

कार्यक्रम को सम्बोधित करने वालो में सांसद राम कुमार शर्मा, विधान पार्षद देवेश चन्द्र ठाकुर, पूर्व सांसद नवल किशोर राय, जदयू प्रवक्ता संजय सिंह, विधायक डॉ रंजू गीता, पूर्व विधायक गुड्डी चौधरी, खलील अंसारी, पूर्व मंत्री मनोज कुशवाहा, लोक अभियोजक अरुण कुमार सिंह, पूर्व विधानसभा प्रत्याशी पंकज कुमार मिश्रा, जदयू नेता राजेश चौधरी, कंचन पटेल, अनील यादव, कामेश्वर यादव, महेंद्र भगत, राम बहादुर साह, प्रह्लाद महतो, जितेंद्र पटेल सहित दर्जनों लोगों ने कार्यक्रम को सम्बोधित किया।