BREAKING NEWS

हर घर तिरंगा अभियान : शौर्य चक्र से सम्मानित सिपाही औरंगजेब की मां ने अपने घर पर फहराया 'तिरंगा'◾दिल का दौरा पड़ने के बाद राजू श्रीवास्तव एम्स में भर्ती , वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखे गए◾माकपा ने 'मुफ्त उपहार' वाले बयान को लेकर PM मोदी पर निशाना साधा◾कांग्रेस ने महाराष्ट्र मंत्रिमंडल में संजय राठौर को शामिल किए जाने को लेकर BJP पर साधा निशाना◾High Court में जनहित याचिका : याददाश्त खो चुके हैं सत्येंद्र जैन, विधानसभा और मंत्रिमंडल से अयोग्य घोषित किया जाए◾केजरीवाल ने गुजरात में सत्ता में आने पर महिलाओं को 1000 रुपये मासिक भत्ता देने का किया ऐलान ◾ISRO ने गगनयान से जुड़ा LEM परीक्षण सफलतापूर्वक पूरा किया◾Corbevax Corona Vaccine : केंद्र सरकार ने वयस्कों को कॉर्बेवैक्स की बूस्टर खुराक देने को दी मंजूरी ◾भारत के अतीत, वर्तमान के लिए प्रतिबद्धता और भविष्य के सपनों को झलकाता है तिरंगा : PM मोदी◾ हिमाचल में भी खिसक सकती हैं भाजपा की सरकार ! कांग्रेस ने विधानसभा में लाया अविश्वास प्रस्ताव ◾काले कपड़ों में कांग्रेस के प्रदर्शन पर PM मोदी ने कसा तंज, कहा- जनता भरोसा नहीं करेगी...◾जब नीतीश कुमार ने कहा था - येन केन प्रकारेण सत्ता प्राप्त करूंगा, लेकिन अच्छा काम करूंगा◾न्यायमूर्ति यू यू ललित होंगे सुप्रीमकोर्ट के नए प्रधान न्यायधीश ◾दिग्गज कारोबारी अडानी को जेड प्लस सिक्योरिटी, आईबी ने दिया था इनपुट◾शपथ लेने के बाद नीतीश की गेम पॉलिटिक्स शुरू, मोदी के खिलाफ कर सकते हैं ये बड़ा काम ◾नुपूर को सुप्रीम राहत, जांच पूरी न होने तक नहीं होगी गिरफ्तारी, सभी एफआईआर को एक साथ जोड़ा ◾ ‘‘नीतीश सांप है, सांप आपके घर घुस गया है।’’, भाजपा नेता गिरिराज ने याद की लालू की पुरानी बात ◾ सुनील बंसल का बीजेपी में बढ़ा कद, बनाए गए पार्टी महासचिव◾पिता जेल में तो संभाली पार्टी की कमान, 75 सीट जीतकर किया धमाकेदार प्रदर्शन, जानिए तेजस्वी के संघर्ष की कहानी ◾बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा के खिलाफ लाया गया अविश्वास प्रस्ताव◾

सुख हो या दुख, जो कार्यकर्ता पूरे समर्पित भाव से निष्ठा के साथ पार्टी की सेवा करेगा उसे राजद सम्मानित करेगी-तेजस्वी प्रसाद यादव

पटना : आने वाला वर्ष युवाओं का होगा। भारत वर्ष युवाओं का सबसे बड़ा देश है, बिहार प्रदेश युवाओं का सबसे बड़ा प्रदेश है। ज्यादा से ज्यादा युवाओं को राजद से जोड़ें। इसके लिये युवा राजद के अधिकारी एवम कार्यकर्ता पूरे लगन और समर्पित भाव से लगें। घर घर जा कर अपने सम्पर्क को बढ़ाएं। लोगों का दिल जीतें। लोगों को राजद की विचार धारा से अवगत कराएं। राजद का आधार सामाजिक न्याय एवं धर्म निरपेक्षता है। हम या हमारा दल किसी भी कीमत पर मनुवादियों या उनके विचार धारा से समझौता नही कर सकते हैं। आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने मे लगे रहें। अफवाहों पर धयान न दे। ये बातें आज दोपहर नेता प्रतिपक्ष श्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने सरकारी आवास1 पोलो रोड में युवा राजद की सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए कही।

श्री यादव ने कहा कि हम चुनाव मे हारे नही हराये गए हैं। हमलोग विचार धारा की बातें कर रहे थे तो दूसरी तरफ अनेकों तरह के दिग्भर्मित करने वाले प्रचार के साथ रुपयों का खेल हो रहा था । चुनाव मे हार जीत तो होते ही रहते है हार से हताश एवं निराश नहीं हो बलिक पूरी ताकत और नए यौवन के साथ सभी चुनोतियों का मुकाबला करें। आने वाला दिन आपका ही होगा।जनता का सहयोग और समर्थन हासिल करेंगे। गरीब,उपेछित, दबे, दबाए और सताए लोगों, पिछड़े, दलित, अल्पसंख्यक ,प्रगतिशील समाज के उपेछित लोगों के हक, अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे उन्हें उनका अधिकार दिलाएंगे। राजद गरीबों की आवाज़ है।

उन्होंने कहा कि परिस्थिति जो भी हो सुख हो या दुख राजद के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पूरे समर्पित भाव से पार्टी की सेवा करें राजद ऐसे समर्पित कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेगा।उन्होंने केंद्र की सरकार की विफलताओं का जिक्र करते हुए कहा कि हर तरफ रोजगार छिने जा रहे है।युवा बेहाल हो रहे हैं।आप पूरी ताकत से पार्टी को मजबूत करने मे लगें और राजद सदस्यता अभियान को कामयाब करें।सदस्यता अभियान का अनुश्रवण प्रदेश स्तर पर प्रतिदिन किया जा रहा है।

बैठक की अध्यक्षता युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद श्री बोलू मंडल ने किया और कहा कि युवा राजद के सदस्य निराश या हताश नही हों बलिक पूरी ताकत के साथ पार्टी को मजबूत करने मे लगें जगह जगह पर संगोष्ठी का आयोजन कर राजद की विचार धारा से लोगों को अवगत करें और उन्हें पार्टी से जोड़ें। उन्होंने श्री लालू प्रसाद जी का भी जिक्र किया और कहा कि लालू जी की विचार धारा को भी लोगों को बताना होगा।प्रदेश युवा राजद अध्यक्ष श्री कारी सोएब ने कहा कि युवा राजद ने 20 लाख लोगों को राजद का सदस्य बनाये जाने का लक्ष्य रखा है और इसके लिये कार्य योजना बना कर सदस्यता के लक्ष्य को प्राप्त किया जाएगा।इस अवसर पर युवा राजद के कई पदाधिकारियों ने भी समारोह को संबोधित किया।