BREAKING NEWS

त्रिपुरा के लोगों ने स्पष्ट संदेश दिया है कि वे सुशासन की राजनीति को तरजीह देते हैं : PM मोदी◾कांग्रेस ने हमेशा लोगों के मुद्दों की लड़ाई लड़ी, BJP ब्रिटिश शासकों की तरह जनता को बांट रही है: भूपेश बघेल ◾आजादी के 75 वर्ष बाद भी खत्म नहीं हुआ जातिवाद, ऑनर किलिंग पर बोला SC- यह सही समय है ◾त्रिपुरा नगर निकाय चुनाव में BJP का दमदार प्रदर्शन, TMC और CPI का नहीं खुला खाता ◾केन्द्र सरकार की नीतियों से राज्यों का वित्तीय प्रबंधन गड़बढ़ा रहा है, महंगाई बढ़ी है : अशोक गहलोत◾NFHS के सर्वे से खुलासा, 30 फीसदी से अधिक महिलाओं ने पति के हाथों पत्नी की पिटाई को उचित ठहराया◾कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रॉन को लेकर सरकार सख्त, केंद्र ने लिखा राज्यों को पत्र, जानें क्या है नई सावधानियां ◾AIIMS चीफ गुलेरिया बोले- 'ओमिक्रोन' के स्पाइक प्रोटीन में अधिक परिवर्तन, वैक्सीन की प्रभावशीलता हो सकती है कम◾मन की बात में बोले मोदी -मेरे लिए प्रधानमंत्री पद सत्ता के लिए नहीं, सेवा के लिए है ◾केजरीवाल ने PM मोदी को लिखा पत्र, कोरोना के नए स्वरूप से प्रभावित देशों से उड़ानों पर रोक लगाने का किया आग्रह◾शीतकालीन सत्र को लेकर मायावती की केंद्र को नसीहत- सदन को विश्वास में लेकर काम करे सरकार तो बेहतर होगा ◾संजय सिंह ने सरकार पर लगाया बोलने नहीं देने का आरोप, सर्वदलीय बैठक से किया वॉकआउट◾TMC के दावे खोखले, चुनाव परिणामों ने बता दिया कि त्रिपुरा के लोगों को BJP पर भरोसा है: दिलीप घोष◾'मन की बात' में प्रधानमंत्री ने स्टार्टअप्स के महत्व पर दिया जोर, कहा- भारत की विकास गाथा के लिए है 'टर्निग पॉइंट' ◾शीतकालीन सत्र से पूर्व विपक्ष में आई दरार, कल होने वाली कांग्रेस नेता खड़गे की बैठक से TMC ने बनाई दूरियां ◾उद्धव ठाकरे की सरकार के दो साल के कार्यकाल में विपक्ष पूरी तरह से दिशाहीन रहा : संजय राउत◾कांग्रेस Vs कांग्रेस : अधीर रंजन चौधरी के वार पर मनीष तिवारी का पलटवार◾कल से शुरू हो रहा है संसद का शीतकालीन सत्र, पेश होंगे ये 30 विधेयक◾BJP प्रवक्ता ने फूलन देवी को कहा 'डकैत', अखिलेश ने बताया 'निषाद समाज' का अपमान ◾तमिलनाडु बारिश : चेन्नई के कई इलाकों में जलभराव, IMD ने तटीय जिलों के लिए जारी किया रेड अलर्ट ◾

देश की संम्पति को बेचना ही आज राष्ट्र भक्ति है- तेजस्वी प्रसाद यादव

बिहार प्रदेश राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह अपने हजारों समर्थकों के साथ जनता दल यू से त्याग पत्र दे कर नेता प्रतिपक्ष  तेजस्वी प्रसाद यादव के नेतृत्व पर विश्वास करते हूए राष्ट्रीय जनता दल में नेता प्रतिपक्ष के द्वारा इन्हें सदस्यता ग्रहण कराते हुए उन्होंने कहा कि सभी साथियों का हम दिल से स्वागत और अभिनंदन करते है। आप सभी राष्ट्रीय अध्यक्ष के विचारों के साथ पार्टी के नीति एवं सिद्धांतो को मजबूती प्रदान करने के लिए गाँव व किसानों के बीच जाए और लोगो के सुख और दुःख में शामिल हो।

तेजस्वी यादव ने कहा की राष्ट्रीय जनता दल किसी के साथ भेद-भाव नहीं करती है। पिछले चुनाव में हमने हर वर्ग और समुदाय को प्रतिनिधित्व देना का मौका दिया। इन्होंने राष्ट्रीय अध्यक्ष  लालू प्रसाद के उस उक्ति का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा की इन्सान का गोत्र जाति एवं धर्म सिर्फ और सिर्फ इन्सानियत होनी चाहिए। हम जोड़ने की बात करते है लेकिन छक्। के लोग  तोड़ने की  बात करते है। हम काम की बात करते है, वे लोग बेकार के बात करते है। हम सच का आईना दिखाते है, तो ये झुठ के सहारे अपने पाप को छुपाते है। उन्होंने कहा की बाढ़ और खाद की किल्लत से किसान परेशान है। उन्हें ना तो फसल उगाने में जो परेशानी हो रही है।

 उसका वर्णन नहीं किया जा सकता है। किसान की बात करने से केन्द्र सरकार घबराती है लेकिन हिरो-हिरोईन से मिलने के लिए प्रधानमंत्री को समय है, किसान के लिए समय नहीं है। आज गरीब और गरीब हो रहा है। और केन्द्र सरकार अमीर को और अमीर बनाने में लगी हुई है। बोआई कटाई महंगाई से आम जनता त्रस्त है। पेट्रोल और डिजल सेन्चुरी पार कर गया है, लेकिन उनके लिए महंगाई मुद्दा नहीं है। इन्हें हिन्दु मुसलमान कश्मीर, पाकिस्तान, तालीबान करके बाँटों और राज करों की नीति पर चलना है। क्योंकि इसी से इन्हें वोट मिलता है। उन्होंने आगे कहा कि आज देश की संम्पति को बेचना ही देश भक्ति है। विशेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज का क्या हुआ सिर्फ भ्रम फैलाकर ये लोगों को ठगते है। 

बिहार में सिर्फ अधिकारियों की सुनी जाती है जन प्रतिनिधियों का कोई इज्जत नहीं है। तेजस्वी जी ने आगे कहा कि नीतिश कुमार जनता दरबार ऐसा लगाते है जैसे अधिकारियों का दरबार हो बिना एप्वाटमेंट के कोई नहीं मिलता है। जबकि लालू जी समेत सभी पूर्व मुख्यमंत्री जनता के सामने जा कर उनकी समस्या सुनते थे। नीतिश के जनता दरबार में गरीब गुरबा की बात नहीं सुनी जाति है क्योंकि उन्हे पता ही नहीं होता है कि रजिस्टेªशन कैसे कराना है। जनता से इनका कभी जुड़ाव नहीं रहा। और ना ही कभी अपने बलबुते सरकार में रहे।  बैसाखी के सहारे जुगाड टेक्नोलाॅजी से सबसे ज्यादा दिनों तक मुख्यमंत्री बनने का पल्टी मार-मार कर रिकार्ड बनाया और हमेशा विचार और नीतियों से सत्ता के लिए समझौता किया।

उन्होंने कहा कि हमने जब 10 लाख सरकारी नौकरी देने की बात की थी तो नीतिश जी ने मजाक उड़ाया। आज चारों तरफ सरकारी नौकरी रिक्त पड़े है लेकिन उन्हें भरा नहीं जा रहा है। बल्कि 15 लाख लोगों का रोजगार एक साल में डबल इंजन सरकार ने छिन लिया।आज चारों ओर बैमानी और भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मौजूदा सरकार से कोई संतुष्ट नहीं है। लोगों को गुमराह करके धर्म के आधार ऐजन्डा बदलकर काम किया जा रहा है। इन्होंने लोगों से आवाह्न किया तखत बदल दो ताज बदल दो बेमानों का राज बदल दो। मिलन समारोह की अध्यक्षता राजद के प्रदेश अध्यक्ष  जगदानन्द सिंह ने की जबकि संचालन प्रवक्ता चितरंजन गगन ने की।

इस अवसर पर पार्टी में शामिल हुए पूर्व विधान पार्षद कृष्ण कुमार सिंह, विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष  उदय नारायण चैधरी, राष्ट्रीय महासचिव  श्याम रजक, भोला यादव, प्रदेश उपाध्यक्ष डाॅ0 तनवीर हसन,  महेश्वर सिंह, पूर्व सांसद रामा सिंह, विधायक भाई विरेन्द, डाॅ0 सुनील कुमार सिंह, श्रीमती अनिता देवी, श्रीमती संगीता देवी, भरत बिन्द,  छोटे लाल राय,  विनय यादव, प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, एजाज अहमद, प्रशांत मंडल, प्रदेश महासचिव डाॅ0 प्रेम कुमार गुप्ता, फैयाज आलम कमाल, मदन शर्मा, भाई अरूण, डाॅ0 कुमार राहुल सिंह, संजय यादव, प्रमोद राम, निर्भय अम्बेदकर, कार्यालय सचिव  चन्देश्वर प्रसाद सिंह सहित अन्य गणमान्य नेतागण शमील थे।