BREAKING NEWS

निर्यात को लेकर अधिकारियों, मिशन प्रमुखों को संबोधित कर सकते हैं PM मोदी◾IND vs ENG (1st Test Match) : तेज गेंदबाजी चौकड़ी ने इंग्लैंड को किया 183 पर ढेर, भारत की सतर्क शुरुआत◾भारत के पहले स्वदेश निर्मित विमानवाहक पोत विक्रांत का समुद्र में परीक्षण शुरू◾15 अगस्त पर तिरंगा रैली निकालेंगे प्रदर्शनकारी किसान◾दक्षिण चीन सागर पर आचार संहिता संरा संधि के अनुरूप होनी चाहिए - जयशंकर◾दिल्ली सरकार दलित बच्ची की मौत की मजिस्ट्रेट जांच का आदेश देगी, राहुल के तस्वीर ट्वीट करने से छिड़ा विवाद◾श्रद्धालुओं के लिए 16 अगस्त से खुलेगा पुरी का जगन्नाथ मंदिर, जान लें क्या है निर्देश !◾ईरान के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति के शपथग्रहण में शामिल होंगे जयशंकर : विदेश मंत्रालय◾MP में बारिश का कहर, बाढ़ की चपेट में 1250 से अधिक गांव, 6,000 लोगों को बचाया गया◾बिहार सरकार ने अनलॉक 5 में स्कूलों,दुकाने और सिनेमा हॉल खोलने के आदेश दिए◾CM ममता बनर्जी ने बाढ़ की स्थिति पर PM मोदी को लिखा पत्र, डीवीसी ठहराया दोषी◾एनसीपीसीआर ने ट्विटर इंडिया को जारी किया नोटिस, राहुल गांधी के हैंडल के खिलाफ कार्रवाई की मांग◾जम्मू-कश्मीर में सेना ने तोड़ी आतंकवाद की कमर, 400 मुठभेड़ में मार गिराए 630 आतंकी: सरकार ◾प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन से उड़ी भाजपा की नींद, खुलकर कर रही सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग : मायावती◾केंद्र का दावा- कोविड-19 से हुई मौतों को दर्ज करने में चूकने की संभावना नहीं, भारत में मजबूत व्यवस्था ◾उत्तर प्रदेश में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी बसपा : सतीश मिश्रा◾ओलंपिक: सेमीफाइनल में भारतीय महिला हॉकी टीम की हार से टूटा गोल्ड का सपना, ब्रॉन्ज के लिए लड़ेंगी◾'चाट-पापड़ी नहीं पसंद तो फिश करी ले सकते हैं', TMC सांसद ब्रायन पर केंद्रीय मंत्री नकवी का तंज◾दिल्ली दुष्कर्म : बच्ची के परिजनों की तस्वीर शेयर करने पर घिरे राहुल, BJP बोली-NCPCR जारी करे नोटिस◾रेसलर रवि दहिया ने रचा इतिहास, फाइनल में बनाई जगह, ओलंपिक में चौथा मेडल पक्का◾

भारत में कोरोना के आँकड़े #GharBaithoNaIndiaSource : Ministry of Health and Family Welfare

कोरोना की पुष्टि

इलाज चल रहा है

ठीक हो चुके

मृत लोग

तेजस्वी यादव ने लालू यादव से की मुलाकात, दो मंत्रियों को राजद प्रमुख से नहीं मिलने दिया गया

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद के जेल मैनुअल के उल्लंघन पर झारखंड उच्च न्यायालय के सख्त रुख के बाद जेल प्रशासन भी सख्त हो गया है। शनिवार को झारखंड के दो मंत्रियों को लालू प्रसाद से मिलने नहीं दिया गया।

दोनों राजद सुप्रीमो के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के साथ राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में लालू प्रसाद से मिलने पहुंचे थे। दो मंत्री राजद के सत्यानंद भोक्ता और कांग्रेस के बादल हैं। केवल तेजस्वी यादव को अपने पिता से मिलने की अनुमति दी गई।

झारखंड के श्रम मंत्री रहे भोक्ता ने कहा, हम सांसद हैं और इसलिए हमने जेल मैनुअल का पालन किया और लालू प्रसाद से नहीं मिले। जेल मैनुअल के उल्लंघन को लेकर झारखंड उच्च न्यायालय ने एक जनहित याचिका पर सख्त रुख अपनाया है। शुक्रवार को जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए, अदालत ने रांची प्रशासन से पूछा कि किसके आदेश पर लालू प्रसाद को भुगतान वार्ड से रिम्स निदेशक के बंगले में स्थानांतरित किया गया था।

तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के बाद पहली बार रिम्स के वार्ड में अपने पिता से मुलाकात की। समझा जाता है कि दोनों ने चुनाव परिणाम पर चर्चा की। लालू प्रसाद को चार चारा घोटाला मामलों में दोषी ठहराया गया है और वे 14 साल तक की जेल की सजा काट रहे हैं।