BREAKING NEWS

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र को संबोधित करेंगी राष्ट्रपति मुर्मू◾आज का राशिफल (14 अगस्त 2022)◾‘हर घर तिरंगा’ मुहिम को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश एवं गौरवान्वित हूं : PM मोदी◾उद्धव ने CM शिंदे पर साधा निशाना , कहा - शिवसेना कोई खुले में रखी चीज नहीं कि कोई उसे उठा ले जाए◾Independence Day : देशभक्ति के जोश में डूबी दिल्ली, तिरंगे से जगमगाती प्रतिष्ठित इमारतें◾सावधान ! चीनी मांझे का खतरा बरकरार : कुछ लोगों की जा चुकी है जान , कई लोग घायल◾हर घर तिरंगा अभियान : मोहन भागवत ने RSS मुख्यालय पर फहराया तिरंगा ◾CM योगी ने वीर जवानों की सराहना की , कहा - देश के लिए बलिदान देने की जरूरत पड़ी, तो जवानों ने कभी संकोच नहीं किया◾NGT चीफ और जयराम रमेश ने उपराष्ट्रपति धनखड़ से की मुलाकात ◾विपक्ष के 11 दलों ने ईवीएम, धनबल और मीडिया के ‘दुरुपयोग’ के खिलाफ लड़ने का किया संकल्प◾ पाक : बारूदी सुरंग हमले में एक जवान की मौत, दो घायल◾ केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बोलीं- लोगों से अपने घरों पर तिरंगा फहराने का आग्रह करने वाले पहले प्रधानमंत्री हैं मोदी ◾J-K News: जम्मू कश्मीर में आतंकियों का कहर! श्रीनगर में ग्रेनेड हमले में CRPF का एक जवान घायल◾जयराम ठाकुर ने कहा- पुरानी पेंशन योजना बहाल करने की मांग से केंद्र को अवगत कराऊंगा◾ उपराज्यपाल सिन्हा का दावा - आतंकवाद के ताबूत में आखिरी कील ठोकेगी सरकार◾Delhi: सिसोदिया ने कहा- स्कूलों के छात्र उद्यमिता......... कम उम्र में स्टार्ट-अप स्थापित कर रहे◾16 को होगा महागठबंधन सरकार का शपथ ग्रहण समारोह, कांग्रेस की भागीदारी तय ◾तिरंगा अभियान पर मोदी की मां ने बढ़ चढ़कर लिया भाग, पीएम की मां ने बाटे तिरंगे◾आत्मनिर्भर चाय वाली मोना पटेल की चर्चा देश में होगी और वह ब्रांड बनेगी:चिराग पासवान◾हिमाचल में सामूहिक धर्मांतरण जिहाद-रोधी विधेयक ध्वनिमत से पारित ◾

मोदी जी के आशीर्वाद से और योगी जी के नेत़ृत्व में उत्तर प्रदेश में बहुत अच्छी सरकार बनी है : सैयद शाहनवाज हुसैन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आशीर्वाद से और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश ने इतिहास रचा है। 35 सालों में पहली बार उत्तर प्रदेश में दो तिहाई बहुमत से लगातार दूसरी बार किसी पार्टी की सरकार बनी है। भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव ही नहीं जीता बल्कि प्रदेश और देश की जनता का दिल जीता है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या, उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक समेत उत्तर प्रदेश के नए मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों को बहुत बहुत बधाई देते हैं। उत्तर प्रदेश में बहुत अच्छी सरकार बनी है और इससे पूरे देश में उत्साह है। ये बातें बिहार के उद्योग मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में नई सरकार के शपथ ग्रहण पर बधाई देते हुए कही।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और बिहार के उद्योग मंत्री सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उत्तर प्रदेश की नई सरकार जिन्होंने वोट दिया उनकी भी चिंता करेगी और जिन्होंने वोट नहीं दिया उनकी भी चिंता करेगी। पिछले 5 सालों में उत्तर प्रदेश में कानून का राज कायम हुआ, गरीब, वंचित और शोषित समाज के साथ हर तबके की चिंता की गई, उद्योग और रोजगार के क्षेत्र में भी उत्तर प्रदेश तेजी से आगे बढ़ा और अब जब उत्तर प्रदेश में बीजेपी की नई सरकार ने नई पारी की शुरुआत की है, तय है कि उत्तर प्रदेश में हर क्षेत्र का विकास पहले से भी काफी तेज हो जाएगा।

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कुल 52 मंत्रियों ने मंत्री पद की शपथ ली है, जिसमें 18 कैबिनेट, 14 राज्यमंत्री और 20 राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार बनाए गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नए मंत्रिमंडल में हर वर्ग को प्रतिनिधित्व दिया गया है और सरकार पूरी जिम्मेदारी के साथ जनता की उम्मीदों को पूरा करने की कोशिश करेगी।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनता का सेवक बनकर ही काम किया और आगे भी उसी निष्ठा और साफ नीयत से उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए काम करेगी।

सैयद शाहनवाज हुसैन ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार से पहले क्या हाल था। कई सालों से लगातार राजनीतिक अस्थिरता का केंद्र रहा । आजादी के बाद से ही यहाँ धीरे धीरे मूल्यों के साथ साथ राजनीतिक विचारधाराओं का भी क्षरण होता रहा। इसके परिणामस्वरूप, उत्तर प्रदेश की राजनीति में जातिवादी और परिवारवादी पार्टियाँ पनपती गईं। लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने जात पात और परिवारवाद से ऊपर उठकर काम किया, राज्य के सर्वांगीण विकास को प्राथमिकता सूची में सबसे ऊपर रखा। 

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता धन्यवाद के पात्र हैं कि उन्होंने विकास पर, सुशासन पर मुहर लगाई और चुनाव में भारी जीत के साथ यूपी में बीजेपी की सरकार बनी है।