BREAKING NEWS

PM मोदी ने जाम्बिया के राष्ट्रपति से की बातचीत, खनन और कारोबारी सहयोग पर दिया जोर ◾INX मीडिया : चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली राहत, CJI के समक्ष जाएगा मामला ◾राहुल का केंद्र पर वार, कहा-चिदंबरम के चरित्रहनन के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही मोदी सरकार◾चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾

बिहार

राज्य सरकार का अपराध व भ्रष्टाचार के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति कायम रहेगी : नीरज कुमार

पटना : सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार ने पदभार ग्रहण करने के बाद राज्य सरकार का भ्रष्टाचार और अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति का जिक्र कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का भ्रष्टाचार एवं अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति रही है। चाहे एनडीए गठबंधन की सरकार हो, महागठबंधन की सरकार रही हो। महागठबंधन की सरकार में शहाबुद्दीन एवं राजबल्लभ यादव जैसे नेताओं पर कार्रवाई किया गया। इन्हें बड़े राजनीतिक दलों से जुड़ाव होने व राज्य सरकार में संख्या बलों के अधिक होने के बावजूद भी कार्रवाई हुई। मुख्यमंत्री सरकार की चिंता नहीं करते कि सरकार का क्या होगा। 

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर तेजस्वी एवं लालू परिवार को 18 दिन का मौका दिया अपने पक्ष की सफाई देने का, लेकिन उन्होंने इंकार किया। गठबंधन का स्वरूप जरूर बदला, लेकिन न नेता बदलाअ और न ही कार्यक्रम ही कार्यक्रम। मुख्यमंत्री के राजनीति करने की कार्यशैली भी राजनीतिक दल चुनराव में नहीं जाना चाहता था। मुख्यमंत्री अपनी बुनियादी नीति से समझौता  नहीं करते।  हमने संख्या बल लपर सरकार बनाया, सात निश्चय योजना कायम है। मजबूती से सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि मुझे सरकार से जो विभाग की जिम्मेवारी मिली है उसे सही तरीके से जिम्मेवारी निभाने का काम करूंगा। हमारा लक्ष्य होगा विभाग की समीक्षा कर सरकार द्वारा जारी कल्याणकारी योजना को आमजनों तक पहुंचाना।