BREAKING NEWS

निर्भया : घटना के दिन नाबालिग होने का दावा करते हुए पवन पहुंचा सुप्रीम कोर्ट◾PM मोदी ने मंत्रियों से कहा, कश्मीर में विकास का संदेश फैलाएं और गांवों का दौरा करें ◾भाजपा ने अब तक 8 पूर्वांचलियों पर लगाया दांव◾यूरोपीय संघ के उच्च प्रतिनिधि ने PM मोदी से भेंट की◾दिल्ली पुलिस आयुक्त को NSA के तहत मिला किसी को भी हिरासत में लेने का अधिकार◾न्यायालय से संपर्क करने से पहले राज्यपाल को सूचित करने की कोई जरूरत नहीं : येचुरी◾ममता ने एनपीआर,जनसंख्या पर केन्द्र की बैठक में नहीं लिया भाग◾सिंध में हिंदू समुदाय की लड़कियों के अपहरण को लेकर भारत ने पाक अधिकारी को किया तलब◾नड्डा का 20 जनवरी को निर्विरोध भाजपा अध्यक्ष चुना जाना तय◾हमें कश्मीर पर भारत के रुख को लेकर कोई शंका नहीं है : रूसी राजदूत◾IND vs AUS : भारत की दमदार वापसी, ऑस्ट्रेलिया को 36 रनों से हराया, सीरीज में बराबरी◾दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए 48 और नामांकन दाखिल◾राउत को इंदिरा गांधी के बारे में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी : पवार◾कश्मीर में शहीद सलारिया का सैन्य सम्मान से अंतिम संस्कार, दो महीने की बेटी ने दी मुखाग्नि ◾बुलेट ट्रेन परियोजना के लिये भूमि अधिग्रहण की प्रक्रिया के खिलाफ याचिकाओं पर न्यायालय करेगा सुनवाई ◾चुनाव में ‘कांग्रेस वाली दिल्ली’ के नारे के साथ प्रचार में उतरी कांग्रेस◾यूपी सीएम योगी ने हिमस्खलन में कुशीनगर के शहीद जवान की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया◾TOP 20 NEWS 17 January : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾निर्भया के गुनहगारों का नया डेथ वारंट जारी, 1 फरवरी को सुबह 6 बजे होगी फांसी◾दिल्ली चुनाव के लिए BJP ने जारी की 57 उम्मीदवारों की पहली सूची◾

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस पर एक सिरफिरे फैन ने फेंका जूता

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया पर एक पागल शख्स ने एक शो के दौरान उन पर कथित तौर पर जूता फेंक दिया है। तमन्ना के साथ यह घटना तब घटित हुई जब वह एक जेवरातों के स्टोर पर उद्घाटन करने पहुंची थीं।

\"Tamanna

आपको बता दें कि तमन्ना को यह जूता नहीं लगा बल्कि जेवरातों के स्टोर के एक कर्मचारी को लगा गया। पुलिस ने यह बताया है कि जिसे शख्स ने तमन्ना पर जूता फेंका था उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस उस इंसान से कड़ी तौर पर पूछताछ कर रही है।

\"Tamanna

खबरों की मानें तो हैदराबाद के हिमायतनगर के एक ज्वैलरी शॉप का इनॉगरेशन प्रोग्राम में पहुंचीं थीं जब तमन्ना दुकान से बाहर आ रही थीं तो उसी बीच में एक शख्स ने उनपर जूता फेंक दिया था।

\"Tamanna

तमन्ना की सुरक्षा इतनी थी कि पुलिस ने जूता फेंकने वाले को उसी समय पकड़ लिया था। पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

\"Tamanna

पुलिस की जानकारी के हिसाब से यह पता चला है कि जिस शख्स ने तमन्ना पर जूता फेंका था वह तमन्ना के किए गए फिल्मों में किरदारों से बेहद निराश था और इसी वजह से उनपर जूता फेंका था।

\"Tamanna

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तमन्ना ने हिन्दी, तेलुगू और तमिल की सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है। भारत की सबसे सुपरहिट और कमाई करने वाली पहली फिल्म बाहुबली में तमन्ना ने मुख्य किरदार निभाया था।

\"Tamanna

तमन्ना ने दक्षिण भारतीय शाही अंदाज में एक विज्ञापन किया था और उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उन्हें हमेशा से ही शही अंदाज काफी आकर्षित करता है।

\"Tamanna

खबरों के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता दक्षिण भारतीय टेक्सटाइल ब्रांड, पॉथीज का प्रचार करेंगी। तमन्ना इस विज्ञापन में एक दक्षिण भारतीय शाही अंदाज में आपको नजर आएंगी। इस विज्ञापन में तमन्ना के लुक को फैशन डिजाइनर निष्का लुल्ला का तैयार करेंगी।

\"Tamanna 24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे