BREAKING NEWS

कर्नाटक में जारी सत्ता का संघर्ष एक बार फिर शीर्ष अदालत की चौखट पर◾ कुमारस्वामी ने स्पीकर से फ्लोर टेस्ट की डेट सोमवार तक बढ़ाने की अपील की , भाजपा बोली- हम तैयार नहीं◾Top 20 News 19 July - आज की 20 सबसे बड़ी ख़बरें◾चुनाव याचिका पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटिस जारी ◾BJP विश्वास प्रस्ताव पर मत-विभाजन के लिए आतुर है, क्योंकि वह विधायकों को खरीद चुकी : सिद्धारमैया ◾सोनभद्र में पीड़ित परिवारों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को रोका, धरने पर बैठीं◾प्रियंका की गैरकानूनी गिरफ्तारी भाजपा सरकार की बढ़ती असुरक्षा का संकेत: राहुल गांधी ◾सरकार बचाने के लिए सत्ता का नहीं करूंगा दुरुपयोग : कुमारस्वामी◾कर्नाटक विधानसभा अध्यक्ष बोले- विश्वास मत पर मतदान में देरी नहीं कर रहा हूं◾सोनभद्र मामले में 3 सदस्यीय समिति का गठन, 10 दिनों के अंदर सौंपेगी रिपोर्ट : योगी ◾कुमारस्वामी शुक्रवार को देंगे अपना विदाई भाषण : येदियुरप्पा◾कर्नाटक : विश्वास मत पर रोक के लिए सुप्रीम कोर्ट पहुंचे कुमारस्वामी◾बिहार : छपरा में मवेशी चोरी के आरोप में भीड़ ने की युवकों की पिटाई, 3 की मौत◾मोहम्मद मंसूर खान से पूछताछ कर रही है ईडी : SIT◾आयकर विभाग के एक्शन से भड़कीं मायावती, कहा- अपने गिरेबान में झांके भाजपा ◾कुलभूषण जाधव को राजनयिक पहुंच प्रदान करेगा पाकिस्तान◾IMA पोंजी घोटाला: संस्थापक मंसूर खान दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार◾कर्नाटक विधानसभा में नहीं हो सका विश्वास मत पर फैसला, सदन के अंदर BJP का धरना ◾सपा सांसद आजम भूमाफिया हुए घोषित, किसानों की जमीन पर कब्जा करने का है आरोप◾विपक्षी दलों को निशाना बना रही है भाजपा : BSP◾

बॉलीवुड केसरी

'बाहुबली' फिल्म की एक्ट्रेस पर एक सिरफिरे फैन ने फेंका जूता

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा तमन्ना भाटिया पर एक पागल शख्स ने एक शो के दौरान उन पर कथित तौर पर जूता फेंक दिया है। तमन्ना के साथ यह घटना तब घटित हुई जब वह एक जेवरातों के स्टोर पर उद्घाटन करने पहुंची थीं।

\"Tamanna

आपको बता दें कि तमन्ना को यह जूता नहीं लगा बल्कि जेवरातों के स्टोर के एक कर्मचारी को लगा गया। पुलिस ने यह बताया है कि जिसे शख्स ने तमन्ना पर जूता फेंका था उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है और पुलिस उस इंसान से कड़ी तौर पर पूछताछ कर रही है।

\"Tamanna

खबरों की मानें तो हैदराबाद के हिमायतनगर के एक ज्वैलरी शॉप का इनॉगरेशन प्रोग्राम में पहुंचीं थीं जब तमन्ना दुकान से बाहर आ रही थीं तो उसी बीच में एक शख्स ने उनपर जूता फेंक दिया था।

\"Tamanna

तमन्ना की सुरक्षा इतनी थी कि पुलिस ने जूता फेंकने वाले को उसी समय पकड़ लिया था। पुलिस ने उस शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

\"Tamanna

पुलिस की जानकारी के हिसाब से यह पता चला है कि जिस शख्स ने तमन्ना पर जूता फेंका था वह तमन्ना के किए गए फिल्मों में किरदारों से बेहद निराश था और इसी वजह से उनपर जूता फेंका था।

\"Tamanna

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तमन्ना ने हिन्दी, तेलुगू और तमिल की सुपरहिट फिल्मों में काम किया हुआ है। भारत की सबसे सुपरहिट और कमाई करने वाली पहली फिल्म बाहुबली में तमन्ना ने मुख्य किरदार निभाया था।

\"Tamanna

तमन्ना ने दक्षिण भारतीय शाही अंदाज में एक विज्ञापन किया था और उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि उन्हें हमेशा से ही शही अंदाज काफी आकर्षित करता है।

\"Tamanna

खबरों के अनुसार बॉलीवुड अभिनेता दक्षिण भारतीय टेक्सटाइल ब्रांड, पॉथीज का प्रचार करेंगी। तमन्ना इस विज्ञापन में एक दक्षिण भारतीय शाही अंदाज में आपको नजर आएंगी। इस विज्ञापन में तमन्ना के लुक को फैशन डिजाइनर निष्का लुल्ला का तैयार करेंगी।

\"Tamanna 24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे