BREAKING NEWS

सुपर संडे : निकहत ने दूसरा, लवलीना ने पहला विश्व चैम्पियनशिप स्वर्ण जीता◾राहुल को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराया जाना लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं : सुखबीर बादल◾उत्तर प्रदेश पुलिस साबरमती जेल से अतीक अहमद को लेकर प्रयागराज रवाना◾MP : महाकाल को जल चढ़ाने के लिए बुजुर्ग महिला ने किया हंगामा, अंतत: पूरी हुई इच्छा◾लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने सांसदों की कार रैली को दिखाई हरी झंडी◾JP Nadda ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा - 'कांग्रेस का मतलब भ्रष्टाचार, दलाली, बंटवारा करने वाली, भाई-भतीजावाद एवं परिवारवादी पार्टी'◾अतीक अहमद को लेकर साबरमती जेल से निकली यूपी पुलिस, माफिया बोला - ये मेरी हत्या करना चाहते है◾'सत्याग्रह' नहीं 'दुराग्रह' : BJP का Congress पर हमला◾Ashok Gehlot ने कहा- 'तीसरी बार मुझे राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाया गया, ओबीसी के लिए इससे बड़ा संदेश क्या होगा'◾Jodhpur Crime: सलमान खान को धमकी देने वाले आरोपी को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार◾CM योगी ने कांग्रेस पर साधा निशाना,असत्य के मार्ग पर चलने वाले सत्याग्रह नहीं कर सकते◾'मन की बात' में PM Modi ने नारी शक्ति को किया सलाम◾राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता रद्द पर बोले चिदंबरम कहा- मिलेंगा चुनाव में फायदा◾ पुतिन का बड़ा बयान, कहा- 'बेलारूस में परमाणु हथियार करेंगे तैनात' ◾CPI नेता ने BJP और RSS को हराने के लिए विपक्ष एकजुटता पर दिया जोर◾कांग्रेस ने किया बड़ा ऐलान, कर्नाटक में पार्टी की सरकार बनने पर मुसलमानों के लिए चार प्रतिशत आरक्षण बहाल करेंगे◾खरगे ने BJP के OBC समुदाय के अपमान वाले बयान पर किया पलटवार, भगोड़ों की निंदा करने पर इतना दर्द क्यों◾ खालिस्तान को लेकर प्रदर्शनों पर भारत ने कनाडा के उच्चायुक्त को किया तलब, 'कही स्पष्टीकरण की बात'◾राहुल गांधी को लोकसभा की सदस्यता से अयोग्य ठहराने के बाद कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन ◾सरकार ने पान मसाला, तंबाकू पर अधिकतम GST सेस की सीमा तय की◾

Salman Khan की उम्मीदों पर खास दोस्त ने फेरा पानी, मल्टीस्टारर फिल्म का हिस्सा होना चाहते थे भाईजान

बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान सबके दिलों पर राज करते है। सलमान खान की जबरजस्त फैन फॉलोइंग है और अपने फैंस को निराश होने का सलमान एक भी मौका नहीं देते है, लेकिन हाल ही में अब एक ऐसी खबर आ रही है जिससे सलमान खान के फैंस थोड़े नाराज जरूर हो सकते है। सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इसी बीच खबर आ रही है कि सलमान खान की सूरज बड़जात्‍या की फिल्म ऊंचाई करने की दिली इच्छा थी, लेकिन उनकी ये इच्छा पूरी नहीं हो सकी।

सूरज बड़जात्‍या की फिल्म ऊंचाई का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद फैंस काफी खुश नजर आ रहे है। इस फिल्म में अमिताभ बच्‍चन, बमन ईरानी, नीना गुप्‍ता, परिणीति चोपड़ा और अनुपम खेर नजर आने वाले है। इस फिल्म को लेकर अब खबर आ रही है कि सलमान खान इस फिल्म में काम करना चाहते थे। खुद सलमान ने इस बात का खुलासा किया था, लेकिन उनके खास दोस्त और मशहूर फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्‍या ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया।

Salman Khan wanted to work in Uunchai, but Sooraj Barjatya refused him |  Bollywood - Hindustan Times

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जब इस बारे में सूरज बड़जात्‍या से पूछा गया तो उनका कहना था कि इस फिल्म में उन्हें एकदम अलग कास्ट चाहिए थी। साथ ही उन्होंने कहा कि वो इस फिल्म के लिए ऐसे स्टार्स को कास्ट करना चाहते थे जो पहाड़ पर चढ़ न पाते हो और उन्हें पता है कि सलमान खान पहाड़ पर चढ़ सकते है। इस वजह से ही उन्होंने सलमान खान को इस फिल्म में लेना सही नहीं समझा।

Sooraj Barjatya to team up with Salman Khan for his next family drama:  Reports | Celebrities News – India TV

अब वजह चाहे जो भी हो, लेकिन सलमान खान के दिल की इच्छा पूरी नही हो सकी, ये बात जानकर उनके फैंस काफी निराश नजर आ रहे है। सलमान खान और सूरज बड़जात्‍या की दोस्ती से हर कोई वाकिफ है। सलमान सूरज बड़जात्‍या की कई फिल्मों में नजर आ चुके है, लेकिन अब सूरज बड़जात्‍या ने अपनी फिल्म ऊंचाई' में सलमान खान को लेने से मना कर दिया है। बता दें कि ये फिल्म 11 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

बात करें, सलमान खान की तो वो फिलहाल टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 16’ को होस्ट करते नजर आ रहे है। इसके साथ ही अपनी अपकमिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इन दोनों ही फिल्मों की रिलीट डेट में कुछ बदलाव हुए है, जिस बात की जानकरी खुद सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी।