BREAKING NEWS

खेलो इंडिया की तर्ज पर हर वर्ष खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स आयोजित होगा : प्रधानमंत्री मोदी ◾हिंसा किसी समस्या का समाधान नहीं, शांति हर सवाल का जवाब : PM मोदी ◾उल्फा (आई) ने गणतंत्र दिवस पर असम में हुए विस्फोटों की जिम्मेदारी ली ◾गणतंत्र दिवस पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी को संविधान की प्रति भेजी ◾ब्राजील के राष्ट्रपति बोलसोनारो की मौजूदगी में भारत ने मनाया 71वां गणतंत्र दिवस ◾71वां गणतंत्र दिवस के मोके पर राष्ट्रपति कोविंद ने राजपथ पर फहराया तिरंगा◾गणतंत्र दिवस पर सैन्य शक्ति, सांस्कृतिक विरासत और सामाजिक-आर्थिक प्रगति का होगा भव्य प्रदर्शन◾अदनान सामी को पद्मश्री पुरस्कार मिलने पर हरदीप सिंह पुरी ने दी बधाई ◾पूर्व मंत्रियों अरूण जेटली, सुषमा स्वराज और जार्ज फर्नांडीज को पद्म विभूषण से किया गया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट !◾कोरोना विषाणु का खतरा : करीब 100 लोग निगरानी में रखे गए, PMO ने की तैयारियों की समीक्षा◾गणतंत्र दिवस : चार मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश एवं निकास कुछ घंटों के लिए रहेगा बंद ◾ISRO की उपलब्धियों पर सभी देशवासियों को गर्व है : राष्ट्रपति ◾भाजपा ने पहले भी मुश्किल लगने वाले चुनाव जीते हैं : शाह◾यमुना को इतना साफ कर देंगे कि लोग नदी में डुबकी लगा सकेंगे : केजरीवाल◾उमर की नयी तस्वीर सामने आई, ममता ने स्थिति को दुर्भाग्यपूर्ण बताया◾ओम बिरला ने देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी◾PM मोदी ने पद्म पुरस्कार पाने वालों को दी बधाई◾भारत और ब्राजील आतंकवाद के खिलाफ आपसी सहयोग बढ़ाने का किया फैसला◾370 के खात्मे के बाद कश्मीर में शान से फहरेगा तिरंगा : अमित शाह◾देशवासियों को बांटने, संविधान को कमजोर करने की हो रही साजिश : सोनिया◾

एक्ट्रेस सारा अली खान ने बताया क्या है उनकी कामयाबी और लोकप्रियता का खास राज़ !

सारा अली खान ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया है और डेब्यू के बाद से ही उनकी सफलता और लोकप्रियता  ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ रहा है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी कामयाबी का राज़ बताया है। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म  ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। 

सारा की दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। सारा अली खान कम समय में ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अक्सर ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर उनके लिए सबसे जरूरी चीज क्या है। सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर फिल्म साइन करने से पहले वो अपने रोल में क्या देखती हैं। 

सारा ने कहा, ‘‘मैं अपने करियर को एक नए चैप्टर की तरह देखती हूं। मेरे लिए एकि्टंग करना बहुत मायने रखता है। मेरा मानना है कि अच्छा काम करना और अपने फेम को याद रखना भी बहुत जरूरी है। 

सारा ने आगे कहा , "एक चीज जो मेरे लिए बहुत जरूरी है वो विश्वास है, चाहे किसी फिल्म में मेरा रोल हो या मेरा डायरेक्टर या मेरी स्क्रिप्ट, हर चीज में विश्वास होना जरूरी है।’’

 सारा इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दोस्त के साथ पोल डांस हुआ जमकर वायरल