BREAKING NEWS

चिदंबरम के बचाव में प्रियंका, बोली-केंद्र की असफलताओं को उजागर करने की भुगत रहे है सजा◾उत्तर प्रदेश : योगी कैबिनेट का हुआ विस्तार, 23 मंत्रियो ने ली शपथ ◾कश्मीर मामले पर ट्रंप ने फिर की मध्यस्थता की पेशकश, कहा- PM मोदी से करूंगा बात◾INX मीडिया : चिदंबरम की बढ़ी मुश्किलें, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस ◾मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर के निधन पर PM मोदी ने किया शोक किया व्यक्त ◾भारतीय सेना ने लिया अभिनंदन का बदला, गिरफ्तार करने वाले पाक कमांडो को किया ढेर◾चिदंबरम के लिए कयामत की रात, जेल या बेल पर फैसला सुबह ◾पंजाब, हरियाणा में बनी हुई है बाढ़ की स्थिति◾अयोध्या मामला : हिंदू निकाय ने न्यायालय से कहा: 12 वीं सदी में मंदिर के अस्तित्व का उल्लेख ◾INX मीडिया घोटाला : सीबीआई और ED ने चिदंबरम पर कसा शिकंजा , घर पर लगाया नोटिस, तलाशी अभियान अब भी जारी...◾PM मोदी ने ब्रिटिश प्रधानमंत्री को फोन कर लंदन में भारतीयों पर हुए हमले का उठाया मुद्दा ◾असम में NRC भारत का आंतरिक मामला : जयशंकर ◾गडकरी और जावड़ेकर ने एम्स जाकर जेटली की सेहत की जानकारी ली ◾अनुच्छेद 370 हटने के बाद बारामूला में पहली मुठभेड़ ◾आम आदमी पार्टी के विधायक संदीप कुमार अयोग्य घोषित◾कश्मीर मुद्दे पर रक्षा मंत्री की US रक्षा मंत्री से बात , राजनाथ बोले - ये हमारा अंदरूनी मसला◾चंद्रयान-2 ने चांद की कक्षा में सफलतापूर्वक किया प्रवेश , अब ISRO का ध्यान ‘सॉफ्ट लैंडिंग’ पर ◾TOP 20 NEWS 20 August : आज की 20 सबसे बड़ी खबरें◾योगी मंत्रिमंडल का पहला विस्तार बुधवार को होगा ◾अमित शाह ने बीजेपी नेताओं के साथ की बैठक, राज्यों में चुनाव संबंधी अहम जिम्मेदारी सौंपी ◾

बॉलीवुड केसरी

एक्ट्रेस सारा अली खान ने बताया क्या है उनकी कामयाबी और लोकप्रियता का खास राज़ !

सारा अली खान ने बेहद कम समय में बॉलीवुड में खुद को स्थापित किया है और डेब्यू के बाद से ही उनकी सफलता और लोकप्रियता  ग्राफ लगातार ऊपर ही चढ़ रहा है। अब उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी कामयाबी का राज़ बताया है। 

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने पिछले साल रिलीज़ हुई फिल्म  ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सारा की फिल्म सिंबा प्रदर्शित हुयी। 

सारा की दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुयी। सारा अली खान कम समय में ही बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। सारा अक्सर ही अपनी ड्रेसिंग सेंस और फोटो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। 

सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर उनके लिए सबसे जरूरी चीज क्या है। सारा ने बताया कि एक एक्टर के तौर पर फिल्म साइन करने से पहले वो अपने रोल में क्या देखती हैं। 

सारा ने कहा, ‘‘मैं अपने करियर को एक नए चैप्टर की तरह देखती हूं। मेरे लिए एकि्टंग करना बहुत मायने रखता है। मेरा मानना है कि अच्छा काम करना और अपने फेम को याद रखना भी बहुत जरूरी है। 

सारा ने आगे कहा , "एक चीज जो मेरे लिए बहुत जरूरी है वो विश्वास है, चाहे किसी फिल्म में मेरा रोल हो या मेरा डायरेक्टर या मेरी स्क्रिप्ट, हर चीज में विश्वास होना जरूरी है।’’

 सारा इन दिनों इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आज कल 2’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी लीड रोल प्ले करते नजर आएंगे। इसके अलावा सारा डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना का दोस्त के साथ पोल डांस हुआ जमकर वायरल